22 JANFRIDAY2021 10:17:09 PM
Nari

IPS डी. रूपा से भिड़ीं कंगना रनौत, सस्पेंड करने की उठाई मांग

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 19 Nov, 2020 01:19 PM
IPS डी. रूपा से भिड़ीं कंगना रनौत, सस्पेंड करने की उठाई मांग

अपने बेबाक बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाली कंगना किसी से भी भिड़ जाती हैं। क्वीन कंगना ने तो महाराष्ट्र सरकार से भी पंगा ले लिया था और फैंस इसी वजह से उन्हें प्यार करते हैं क्योंकि वह किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटती हैं। वहीं अब हाल ही में कंगना ने कर्नाटक की प्रमुख सचिव आईपीएस डी. रूपा से पंगा ले लिया है और उन्हें सस्पेंड करने की भी मांग की है। 

PunjabKesari

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #ShameOnYouIPSRoopa

दरअसल इन दिनों ट्विटर पर #ShameOnYouIPSRoopa ट्रेंड कर रहा है  और लोग उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं। वहीं अब इस विवाद पर कंगना ने भी अपनी राय रखी हैं और डी. रूपा पर निशाना साधा है। 

कंगना ने ट्वीट कर कहा- आरक्षण के दुष्परिणाम

कंगना ने आईपीएस डी. रूपा पर निशाना साधता हुए लिखा, ' आरक्षण के दुष्परिणाम, जब अयोग्य को पावर मिल जाती है, तो वे जख्मों को नहीं भरते। वे सिर्फ चोट पहुंचाते हैं। मुझे उनके निजी जीवन के बारे में कुछ भी पता नहीं है लेकिन मैं गारंटी देती हूं कि उनकी हताशा उनकी अक्षमता से उपजी है।'

सस्पेंड करने की रखी मांग 

वहीं कंगना ने कहा कि डी. रूपा युवाओं को सस्पेंड किया जाना चाहिए और ऐसे अधिकारी पुलिस में होना शर्म की बात है।  

क्या है पूरा मामला?

दरअसल यह सारा विवाद तब शुरू हुआ जब ट्विटर पर डी. रूपा और True Indology के बीच दिवाली पर पटाखों पर लगे प्रतिबंध को लेकर बहस हो गई। इसके कुछ देर बाद ही ट्विटर ने True Indology के अकाउंट को सस्पेंड कर दिया। खबरों की मानें तो यह पेज हिंदू संस्कृति के बारे में जानकारियां शेयर करता था लेकिन डी. रूपा ने इस पेज पर लोगों को भ्रमित करने का आरोप लगाया था। इस संबंध में उन्होंने एक ट्वीट भी किया था और लिखा , 'किसी काल्पनिक उत्पीड़न पर पीड़ित बनने का नाटक करना। बिना किसी नाम या चेहरे के गाली-गलौच करना काम है। चोरी ऊपर से सीना जोरी, वाह। फैक्ट्स के साथ बातें रखने वाले कई लोगों को तुम्हारे फॉलोअर ट्रोल करते हैं। अब तुम्हारा समय खत्म हुआ।' 

अकाउंट सस्पेंड होने पर भड़के लोग 

इसके बाद True Indology का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद लोग भड़क गए। कुछ ने डी. रूपा पर आरोप लगाया कि रूपा ने अपनी पावर और ताकत का गलत इस्तेमाल किया है। 

Related News