03 MAYFRIDAY2024 8:18:40 PM
Nari

48 साल की Kajol ने हॉट सीन देकर मचाया बवाल, तोड़ी दी अपनी नो किस पॉलिसी

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 15 Jul, 2023 05:51 PM
48 साल की Kajol ने  हॉट सीन देकर मचाया बवाल, तोड़ी दी अपनी नो किस पॉलिसी

एक्ट्रेस काजोल इन दिनों अपनी वेब सीरीज द ट्रायल को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में जहां काजोल की एक्टिंग कमाल की है,वहीं सीरीज में उन्होंने कुछ ऐसा किया है जिससे तहलका मच गया है। Disney Hotstar पर स्ट्रीम हो रही इस वेब सीरीज में एक्ट्रेस ने किसिंग सीन दिए हैं, जो की बहुत वायरल हो रहे हैं...

PunjabKesari


काजोल का एक लिप-लॉक सीन एक्टर एली खान के साथ है, जो की इस सीरीज में उनके बॉयफ्रेंड बने हुए हैं, वहीं उनका एक और किसिंग सीन भी है, जो की एक्टर जीशू सेन गुप्ता के साथ है, वो उनके पति का किरदार निभा रहे हैं। काजोल ने सबसे पहले अपने डेब्यू फिल्म बेखुदी में किसिंग सीन दिए थे और फिर दूसरी बार फिल्म ये दिल्लगी में अक्षय को किस किया था। जिसके बाद वो 29 साल तक किसी को ऑन स्क्रिन किस करती नजर नहीं आई। आखिकार इस वेब सीरीज में दो बार लिप-लॉक करके अपनी नो किसिंग पॉलिसी को तोड़ दिया है। वही काजोल के अस अंदाज को देखकर फैंस हैरान है तो कई उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें काजोल को किस करने वाले एक्टर एली खान काजोल के फैंन भी हैं और वो इस सीन को करते हुए बेहद खुश थे। आपको जानकर हैरानी होगी की ये वेब सीरीज को खुद एक्ट्रेस के पति अजय देवगन ने प्रोड्यूस किया है। कहा जा रहा है कि इस सीन की शूटिंग के दौरान वो सेट पर नहीं थे। वहीं इस सीन को बिना किसी रिहर्सल के वन टेक में किया गया।

PunjabKesari

Related News