19 APRFRIDAY2024 3:08:04 PM
Nari

पहले बच्चे को लेकर बेहद खुश हैं काजल-गौतम, जन्म के दूसरे दिन ही नाम किया Announce

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 20 Apr, 2022 04:02 PM
पहले बच्चे को लेकर बेहद खुश हैं काजल-गौतम, जन्म के दूसरे दिन ही नाम किया Announce

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल और उनके पति गौतम किचलू के घर किलकारियां गूंज उठी हैं।  काजल ने बेबी बॉय को जन्म दिया है, अपनी पहली संतान को लेकर वह और उनके पति बेहद खुश हैं। उनकी खुशी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि जन्म के दूसरे दिन ही उन्होंने अपने लाडले का नाम अन्नाउंस कर दिया है।  

PunjabKesari
किचलू ने खुद इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर बेटे के जन्म की  पुष्टि की इसके साथ ही उन्होंने यह भी बता दिया कि लाडले का नाम क्या रखा गया है। काजल के पति ने अपने पोस्ट में लिखा- हमें बहुत खुशी हो रही है ये बताते हुए कि नील किचलू का जन्म हो गया है 19 अप्रैल 2022 को। हमारे दिल भरे हुए हैं और हम बहुत खुश हैं। आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए आप सभी का धन्यवाद।'

PunjabKesari

नील एक आयरिश नाम है। हिन्दू कल्चर के हिसाब से नील का मतलब होता है नीला रंग और एक अचीवर। काजल अग्रवाल की बहन निशा अग्रवाल ने भी अपने भांजे के जन्म के बाद एक प्यारा सा नोट लिखा है। निशा ने अपनी बहन काजल और जीजा गौतम को बधाई देते हुए लिखा- बीती शाम बहुत ज्यादा परफेक्ट थी। हमने अपने प्रेशियस मंचकिन का वेलकम किया, जिसने हमारी दुनिया को पहले से भी बहुत ज्यादा खूबसूरत बना दिया है।

PunjabKesari

निशा ने आगे लिखा- सबसे प्यारी स्माइल और चमकती आंखें। उसके छोटे-छोटे हाथ-पैर। बहुत खूब काजल और गौतम। याद हो कि 'काजल ने अक्टूबर 2020 में बिजनेसमैन गौतम से शादी थी  और  इसी साल जनवरी में उनकी प्रेग्नेंसी की खबर सामने आई थी।

 

Related News