30 APRTUESDAY2024 9:56:55 PM
Nari

शाही तरीके से बनेगा जूनियर अंबानी का पहला जन्मदिन, मेहमानों के लिए इटली से बुलाया Chef

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 09 Dec, 2021 04:43 PM
शाही तरीके से बनेगा जूनियर अंबानी का पहला जन्मदिन, मेहमानों के लिए इटली से बुलाया Chef

कटरीना कैफ और विक्‍की कौशल की शादी को लेकर चारों तरफ मची धूमधाम के बीच एक ग्रैंड पार्टी होने जा रही है। यह पार्टी किसी की शादी की नहीं बल्कि रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक और देश के सबसे रईस बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के पोते के जन्मदिन की खुशी में की जा रही है।  आकाश और श्लोका अंबानी का बेटा पृथ्वी कल एक साल का हो जाएगा।

PunjabKesari

मुकेश अंबानी की बहू श्लोका ने  10 दिसंबर को  2020 को एक प्यारे से बच्चे को जन्म दिया था। अंबानी परिवार घर के सबसे छोटे सदस्य का नाम  'पृथ्वी आकाश अंबानी' रखा है। अब पृथ्वी के पहले जन्मदिन पर अंबानी परिवार ने खास तैयारियां की है। खबरों की मानें तो जन्मदिन पार्टी में 120 मेहमानों को न्यौता दिया गया है। जिसमें बॉलीवुड  रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, पार्थ जिंदल और खेल जगत की हस्तियों में सचिन तेंदुलकर और ज़हीर खान का नाम शामिल हैं। 

PunjabKesari

चर्चा यह भी है कि सिंगर अरिजीत सिंह पृथ्वी अंबानी के बर्थडे पर खास  परफॉर्म देंगे।  इस समारोह का आयोजन जामनगर में होगा,  यहां विशेष पूजा के लिए  100 से ज़्यादा पुजारियों को भी न्यौता भेजा गया है। इस मौके पर अंबानी परिवार द्वारा 50,000 ग्रामीणों को खाना खिलाया जायेगा। इसके अलावा आस-पास के अनाथालयों को उपहार भी दिए जाएंगे। 

PunjabKesari
 कोरोना महामारी के चलते अंबानी परिवार आधिकारिक प्रोटोकॉल का पालन भी करेगा। उनकी  तरफ से जारी किय़े गए एक आधिकारिक नोटिस में कहा गया है कि सभी मेहमानों का डबल टीकाकरण किया जाना जरूरी है।  मुंबई के बाहर से आने वाले सभी मेहमान 7  से लेकर 10 दिसंबर तक अपने हर दिन का आरटीपीसीआर टेस्‍ट रिपोर्ट शेयर करें। यह सिर्फ उन्‍हीं मेहमानों के लिए है, जो प्राइवेट जेट से जामनगर पहुंच रहे हैं। 

PunjabKesari

नोट में लिखा गया है कि 10 दिसंबर को मुंबई से जामनगर के लिए फ्लाइट की व्‍यवस्‍था की जाएगी। मेहमानों को इसके बाद 11 दिसंबर को वापसी की फ्लाइट की सुविधा दी जाएगी। मेहमानों के पास जामनगर के गेस्‍ट हाउस में खुद को क्‍वॉरंटीन रखने की सुविधा भी उपलब्‍ध होगी। खबरों तो यह भी है कि इस नन्‍हें राजकुमार के लिए नीदरलैंड्स से ख‍िलौने मंगवाए हैं, जबकि इटली और थाईलैंड से इंटरनैशनल शेफ मेहमानों के लिए पकवान बनाएंगे।

Related News