27 APRSATURDAY2024 1:22:15 PM
Nari

दुल्हन की Bestie के लिए परफेक्ट हैं ये 6 झुमका डिजाइन, खूबसूरती पर लगा देंगे चार-चांद

  • Edited By palak,
  • Updated: 02 Dec, 2022 12:31 PM
दुल्हन की Bestie के लिए परफेक्ट हैं ये 6 झुमका डिजाइन, खूबसूरती पर लगा देंगे चार-चांद

शादियों का सीजन शुरु हो चुका है। ऐसे में लड़कियों के लिए सबसे पहले अपने ड्रेस और ज्वेलरी को लेकर कंफ्यूज रहती है। खासकर अगर दोस्त की शादी हो तो लड़कियां संजने-संवरने में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती। आउटफिट्स से लेकर ज्वेलरी लड़कियों को हर चीज एकदम परफेक्ट चाहिए होती है। ज्वेलरी में मैचिंग ईयररिंग्स आउटफिट्स की ग्रेस को और भी बढ़ा देते हैं। आप अगर बेस्टी की शादी में ईयररिंग्स को लेकर कंफ्यूज हो रही हैं तो इस तरह के डिजाइन ट्राई कर सकती हैं। 

चांदबाली 

आप चांदबाली झुमका डिजाइन बेस्टी की शादी में पहन सकती हैं। इसका काफी ट्रेंड भी है और बाजार में आपको कई तरह की चांद बालियां डिजाइन्स भी मिल जाएंगे। चांदबालियां आप साड़ी, लहंगा या किसी भी तरह के आउटफिट के साथ ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

मल्टी झुमका 

इस तरह की झुमका आप शादी में किसी वेस्टर्न या सिंपल आउटफिट के साथ ट्राई कर सकती हैं।  यह यूनिक झुमके आपके आउटफिट का ग्रेस और भी ज्यादा बढ़ा देंगे। 

PunjabKesari

घुंघरु झुमका 

घुंघरु झुमका आप बेस्टी की शादी में किसी आउटफिट के साथ ट्राई कर सकती हैं। गोल्डन, ऑक्सीडाइज्ड या किसी भी तरह का यूनिक डिजाइन आप शादी में ट्राई कर सकते हैं। 

PunjabKesari

ऑक्सीडाइज्ड झुमका 

ऑक्सीडाइज्ड ज्वेलरी आजकल काफी ट्रेंड में है। इसे आप शादी में ट्राई कर सकती हैं। किसी भी आउटफिट के साथ इस तरह के सिंपल झुमके एकदम परफेक्ट रहेंगे। 

PunjabKesari

हैवी झुमका 

अगर आपको हैवी ईयररिंग्स पसंद है तो आप इस तरह के ईयररिंग्स शादी में ट्राई कर सकती हैं। खासकर लहंगा या किसी साड़ी के साथ आप इस तरह के ईयररिंग्स कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

रेड लॉन्ग झुमका

आप चाहे तो शादी में इस तरह के लॉन्ग ईयररिंग्स भी पहन सकती हैं। खासकर अगर आपकी ड्रेस रेड कलर की है तो यह ईयररिंग्स एकदम बेस्ट रहेंगे। 

PunjabKesari
 
 

Related News