31 MARTUESDAY2020 10:50:43 PM
Nari

भारतीय घूमने के लिए नहीं, Show Off करने के लिए करते हैं ट्रैवलिंग

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 30 Jan, 2020 11:32 AM
भारतीय घूमने के लिए नहीं, Show Off करने के लिए करते हैं ट्रैवलिंग

डेली रुटिन के स्ट्रेस और काम से छुट्टी पाने के लिए लोग दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ यात्रा पर जाना पसंद करते हैं। ट्रेवलिंग के शौकीन लोग अपना कुछ समय और पैसे बचा कर हर बार एक अलग जगह पर घूमना पसंद करते हैं। वहीं आजकल की सोशल लाइफ में लोग न केवल अपने प्यार और शौंक बल्कि शो-ऑफ के लिए घूमना पसंद करते हैं। 

PunjabKesari

जी हां, हाल ही में Booking.com साइड की ओर से गई एक सर्वे में पाया गया है कि आजकल सोशल मीडिया के समय में लोग घूमने से ज्यादा सोशल मीडिया पर डाली फोटोज पर मिलने वाले लाइक्स और कमेंट के शौकीन होते हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि अधिकतर भारतीय अपने परिवार और खुद के साथ समय व्यतीत करने के लिए घूमने जाते हैं। वहीं 38 प्रतिशत लोग दिखावे और अपनी छुट्टियों का शो ऑफ करने के लिए घूमने के लिए जाते हैं। इसका सबूत सोशल मीडिया खास कर इंस्टाग्राम पर मिलता है।

PunjabKesari

शो-ऑफ के लिए घूमने गए लोग अपने हर पल को सोशल मीडिया पर शेयर करते है और लगातार सोशल मीडिया पर लोगों से जुड़े रहते हैं। वहीं घूमने के शौकीन लोग जब घूमने जाते है तो वह इन सब दूरी बना कर खुद के और परिवार के साथ समय बिताना पसंद करते है। ऐसा नहीं की वह सोशल मीडिया पर फोटो शेयर नहीं करते है, लेकिन उन्हें सोशल मीडिया पर मिलने वाले लाइक्स और कमेंट का कोई शौक नहीं होता है। 

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें

Related News