19 SEPTHURSDAY2024 6:39:51 AM
Nari

City Of Love में मिले दो दिल , ओलंपिक में साथी खिलाड़ी ने गोल्ड मेडलिस्ट से किया प्यार का इजहार

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 03 Aug, 2024 03:34 PM
City Of Love में मिले दो दिल , ओलंपिक में साथी खिलाड़ी ने गोल्ड मेडलिस्ट से किया प्यार का इजहार

पेरिस ओलंपिक में चीनी बैडमिंटन खिलाड़ी हुआंग याकिओंग को स्वर्ण पदक जीतने के बाद शादी का प्रोपजल मिला, यह उनके लिए किसी सपने के सच होने से कम नहीं था।  ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता उस समय सातवें आसमान पर पहुंच गई जब उनके साथी पुरुष युगल टोक्यो रजत पदक विजेता लियू यूचेन ने पोडियम से उतरने के कुछ ही मिनटों बाद उन्हें प्रपोज कर दिया।


लियू यूचेन द्वारा घुटने पर झुककर हुआंग याकिओंग को प्रपोज करने का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और इसे खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में हुआंग की खुशी से लेकर आश्चर्य तक के भावों को बखूबी कैद किया गया है, जब वह झेंग सिवेई को अपने हाथ में गुलदस्ता पकड़े हुए देखती है। कुछ सेकंड बाद जो हुआ उससे हुआंग को यकीन नहीं हुआ और वह खुशी से झूम उठी।


वीडियो में देख सकते हैं कि लोगों के शोर के बीच लियू यूचेन ने अपनी जेब से एक छोटा सा डिब्बा निकाला और हुआंग को प्रपोज करने के लिए अपने घुटनों पर बैठ गया।  कुछ समय लेने के बाद, हुआंग ने लियू की अंगूठी स्वीकार कर ली।  इसके बाद ला चैपल एरिना में मौजूद दर्शक खुशी से झूम उठे और स्टेडियम में शोर आसमान छूने लगा।

PunjabKesari
इस सरप्राइज के बाद, हुआंग याकिओंग ने कहा कि- मैं  खेलों की तैयारी पर पूरी तरह से ध्यान केंद्रित कर रही थीं। इस दौरान उन्होंने भरी हुई आंखों से कहा- मैं अपनी भावनाएं नहीं बता सकती हूं क्योंकि मैं खुश हूं, खुश हूं, मैं बहुत खुश हूं।' लियू युचेन पेरिस ओलंपिक के पहले ही राउंड से बाहर हो गए थे। उन्होंने तोक्यो ओलिंपिक में डबल्स का सिल्वर मेडल जीता था। हुआंग याकिओंग को भी तोक्यो में सिल्वर से ही संतोष करना पड़ा था। 


 

Related News