20 APRSATURDAY2024 12:05:52 AM
Nari

रियल लाइफ में इस एक्टर को दिल दे बैठी इमली ! ये वीडियो देख आपको भी हो जाएगा यकीन

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 21 Jun, 2022 03:29 PM
रियल लाइफ में इस एक्टर को दिल दे बैठी इमली ! ये वीडियो देख आपको भी हो जाएगा यकीन

स्टार प्लस का लोकप्रिय सीरियल इमली' (Imlie) को लोगों का बेहद प्यार मिल रहा है। शो की कामयाबी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि हर हफ्ते यह टीआरपी में अपनी जगह बना लेता है। सीरियल के लीड एक्टर आर्यन (फहमान खान) और इमली (सुम्बुल तौकीर) की जोड़ी को पसंद करने वाले फैंस के लिए एक बड़ी खबर है। अब यह रील ही नहीं रियल लाइफ में भी कपल बन गए हैं। 

 

 


दोनों की बढ़ती नजदीकियों को देखते हुए ये खबर आई है कि टीवी की इमली अपने कोस्टार फहमान खान को डेट कर रही हैं। इन खबरों को हवा दी है एक वीडियो ने जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में यह दोनों अफेयर की बात सुनकर शरमाते नजर आ रहे हैं। ऐसे में लोगों ने इन दोनों को लेकर तरह- तरह के कयास लगाने शुरु कर दिए हैं। 

PunjabKesari
दरअसल, 'स्टार प्लस' के नए टीवी शो 'रविवार विद स्टार परिवार' का नया प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें 'इमली' और 'आर्यन' काटे नहीं कटते दिन गाने पर रोमांटिक डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। उनकी केमिस्ट्री और डांस देखकर शो के होस्ट अर्जुन बिजलानी ने उनसे एक ऐसा सवाल पूछ लिया, जिसे सुनकर दोनों शरमा गए।

PunjabKesari

अर्जुन बिजलानी दोनों सितारों से पूछते हैं कि क्या वे ऑफ-स्क्रीन एक-दूसरे के प्यार में पड़ने लगे हैं तभी दोनों सितारे एक-दूसरे को देखते हुए शरमाने लगते हैं। इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस भी सही जानना चाहते हैं कि आखिर इन दोनों के बीच चल क्या रहा है। 

Related News