05 OCTSATURDAY2024 12:55:48 PM
Nari

क्या कैटरीना को हो गया है डायबिटीज...? एक्ट्रेस के हाथ में लगे इस पैच को देख टेंशन में आए फैंस

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 05 Oct, 2024 10:40 AM
क्या कैटरीना को हो गया है डायबिटीज...? एक्ट्रेस के हाथ में लगे इस पैच को देख टेंशन में आए फैंस

नारी डेस्क: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ जहां जाती है अपनी खूबसूरती का जादू चला ही देती है। हाल ही में मुंबई के कालिना एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई एक्ट्रेस को देख लोग चिंता में पड़ गए। कैटरीना के हाथ में कुछ ऐसी चीज दिखी जिसके बाद यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह डायबिटीज का शिकार हो गई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


नवरात्रि इवेंट के लिए कैटरीना ने फैशन डिजाइनर तरुण तहिलियानी के कलेक्शन से सीक्विन  नारंगी साड़ी पहनी थी। हर बार की तरह इस बार भी उनकी सादगी सब पर भारी पड़ गई। इस बीच उनके हाथ पर चिपके काले पैच ने लोगों का ध्यान खींच लिया। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की हेल्थ को लेकर तरह- तरह के दावे किए जा रहे हैं।

PunjabKesari
 दरअसल, कैटरीना के हाथ पर लगा ये काला पैच ब्लड शुगर मॉनिटर पैच है।  यह पैच उन लोगों द्वारा उपयोग किया जाता है जो डायबिटीज के मरीज हैं और उन्हें अपने ब्लड शुगर लेवल को नियमित रूप से मॉनिटर करने की आवश्यकता होती है। डायबिटीज पैच उन लोगों के लिए बेहद मददगार होता है जो टाइप-1 डायबिटीज या एडवांस टाइप-2 डायबिटीज से जूझ रहे होते हैं. इन्हें अपने ब्लड शुगर लेवल पर लगातार नजर रखने और उसे कंट्रोल करने के लिए इंसुलिन शॉट्स लेने की जरूरत होती है।

PunjabKesari
अब इस पैच का कैटरीना के हाथ में होना कई तरह के सवाल खड़े कर रहा है। लोगों का कहना है कि वह डायबिटीज का शिकार हो गई हैं। वहीं एक यूजर का कहना है कि “यह अल्ट्राह्यूमन जैसा कोई फ़िटनेस ट्रैकर हो सकता है, जो ब्लड शुगर, हृदय गति और यहां तक कि नींद के पैटर्न को भी मॉनिटर करता है.”। खैर असलीयत क्या है यह तो हम नहीं जानते, फिलहाल फैंस दीवा को लेकर चिंता में हैं।
 

Related News