25 APRTHURSDAY2024 7:36:05 AM
Nari

Harshad Arora ने गर्लफ्रेंड अपर्णा कुमार संग ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, कहा, 'अलग होने का फैसला '

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 02 Apr, 2023 05:31 PM
Harshad Arora ने गर्लफ्रेंड अपर्णा कुमार संग ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, कहा, 'अलग होने का फैसला '

टीवी स्टार हर्षद अरोड़ा इन दिनों शो गुम है किसी के प्यार में डॉक्टर सत्या बन कर लोगों का दिल जीत रहे हैं। एक्टर ने हाल ही में लंबे ब्रेक के बाद टीवी पर कमबैक किया है। इस मौके पर उन्होंने इपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चुप्पी तोड़ी। बता दें कि हर्षद हाल ही में अपने 4 साल पूराने रिश्ते से बाहर आए हैं। मायावी मलिंग शो की एक्ट्रेस अपर्णा कुमार से हर्षद ने पिछले साल अगस्त के महीने में ब्रेकअप किया था। अचानक से प्यार में डूबे कपल के ब्रेकअप से फैंस भी काफी हैरान थे, इसलिए अब एक्टर ने इस पर चुप्पी तोड़ी है।

PunjabKesari

हर्षद अरोड़ा ने किया खुलासा

एक्टर ने कहना है कि दोनों के बीच काफी डिफरेंस थे। दोनों एक दूसरे से पाखी अलग थे, जिसकी वजह से दोनों ने ही एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया।

एक्स कपल ने रखी अपनी बात

हर्षद का कहना है कि कई दफा रिश्ते वैसे काम नहीं कर पाते जैसा की हम सोचते हैं। अब मैं सिर्फ अपने करियर पर ही फोकस कर रहा हूं। ऐसे में किसी को समय नहीं दे सकता। वो आगे कहते हैं मुझे लगता है कि अलग होने का फैसला सबसे बढ़िया था, खासकर जब दोनों के ही हक में ही चीजें काम नहीं कर रही हों। ये हम दोनों का फैसला था। वहीं अपर्णा ने भी इस बारे में बताया कि 'ये बहुत अच्छा है कि हम पूरी डिग्निटी के साथ मूव-ऑन हो रहे हैं। इन हालातों में कभी भी पुरानी बातों पर बात नहीं करनी चाहिए बस मूव-ऑन हो जाना चाहिए।'

PunjabKesari

Related News