12 JULFRIDAY2024 9:47:24 PM
Nari

B'day Special: जब बेटी के सामने सैफ अली खान ने खोले थे बाथरूम सीक्रेट्स

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 16 Aug, 2020 03:31 PM
B'day Special: जब बेटी के सामने सैफ अली खान ने खोले थे बाथरूम सीक्रेट्स

पटौदी नवाब सैफ अली खान का जन्म दिल्ली में हुआ। सैफ मशहूर क्रिकेटर मंसूर अली खान और एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर के बेटे है। पटौदी खानदान से ताल्लुक रखने वाले सैफ ने फिल्म ‘परंपरा’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी, जोकि सुपरहिट रही। उन्होंने 'आशिक आवारा', 'पहचान', 'इम्तिहान', 'ये दिल्लगी' और 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' फिल्म की। सैफ अली खान ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया।

PunjabKesari

अमृता को बिना मेकअप देख दिल दे बैठे थे सैफ

प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा सैफ अली खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। एक्टर सैफ अली खान की पहली शादी एक्ट्रेस अमृता सिंह से हुई थी। एक फोटोशूट के दौरान दोनों मिले थे। सैफ ने अमृता को डिनर के लिए ऑफर किया। पहले अमृता ने मना किया लेकिन बाद में वह राजी हो गई। अमृता ने सैफ को अपने घर पर डिनर के लिए इंवाइट किया। घर पर अमृता को बिना मेकअप देख सैफ उसे अपना दिल दे बैठे। 2 दिन तक अमृता के घर रहने के बाद सैफ ने उनसे शादी करने का फैसला लिया। अपने से 13 साल बड़ी एक्ट्रेस अमृता से सैफ ने शादी की। अमृता और सैफ के दो बच्चे हैं सारा और इब्राहिम। 2004 में दोनों ने तलाक ले लिया।

आज भी पहली पत्नी के सैफ के दिल में है जगह

अमृता सिंह से तलाक लेने के बाद सैफ अली खान का दिल एक्ट्रेस करीना कपूर खान पर आया। भले ही आज सैफ अली खान ने करीना से शादी की हो लेकिन उनके दिल में आज भी अपनी पहली पत्नी के लिए जगह हैं। करीना से शादी के बाद भी सैफ कुछ मामलों में अपनी पहली पत्नी अमृता को श्रेय देना नहीं भूलते। एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने कहा था कि अमृता की वजह से ही वो सफल एक्टर बन पाएं। सैफ ने कहा था- मैं घर से भाग गया था और मैंने 20 साल की उम्र में शादी कर ली थी। मुझे अपनी एक्स वाइफ अमृता को क्रेडिट देना पड़ेगा क्योंकि वो इकलौती ऐसी थीं, जिन्होंने मुझे फैमिली, काम और बिजनेस को संजीदगी से लेना सिखाया। अमृता ने मुझे कहा कि तुम किसी टारगेट को हिट नहीं कर सकते जब तुम उसपर हंस रहे हो।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो सैफ-अमृता के तलाक की वजह सैफ के अफेयर्स थे। करीना से शादी करने के बाद सैफ कभी भी अमृता के साथ दिखाई नहीं दिए। करीना कपूर खान और सैफ अली खान का एक बेटा हैं तैमूर। वही करीना अब दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं जिसकी घोषणा कपल ने कुछ समय पहले ही की हैं।

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान भी अब बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं। एक बार सैफ अली खान बेटी सारा अली खान के साथ करण जौहर के चेट शो पहुंचे थे। जहां उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ सीक्रेट्स शेयर किए थे। वही सैफ अली खान ने शो में अपने बाथरूम सीक्रेट्स शेयर किए थे जिन्हें सुनकर उनकी बेटी ने अपने कानों पर हाथ रख लिया था। जब करन ने सैफ से करीना कपूर को लेकर कहा कि आपकी पत्नी का जिम लुक काफी फेमस है।

इसका जवाब देते हुए सैफ ने कहा था- जब करीना जिम के लिए निकलती है तो मैं बेडरूम में उनके जिम लुक का क्लोजअप ले लेता हूं। करीना को जिम आते-जाते चेक जरूर करता हूं। सैफ की ये बातें सुनकर सारा अपने कान और आंखें बंद कर लेती हैं।

PunjabKesari

फिलहाल सैफ अली खान अपनी अपकमिंग प्रोजक्ट्स में बिजी हैं। आपको हमारा यह पैकेज कैसा लगा कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें।

Related News