19 APRFRIDAY2024 7:36:44 PM
Nari

सर्दियों में पैरों को गर्म रखने के साथ स्टाइल भी देंगे ये 6 शूज

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 25 Nov, 2018 10:38 AM
सर्दियों में पैरों को गर्म रखने के साथ स्टाइल भी देंगे ये 6 शूज

सर्दियों में खुद को गर्म रखने के लिए लड़कियां जुराबों व कैप के साथ-साथ शूज पहनना पसंद करती हैं। अगर बात स्नीकर्स की करें तो इन्‍हें किसी भी ड्रेस के साथ पहना जा सकता हैं। जहां यह ठंड में पैरों को वार्म रखते है, वहीं अलग स्टाइल स्टेटमेंट भी देते है। सर्दियों में स्नीकर्स के अलावा मार्कीट में जूतों की कई वैरायिटीज मौजूद है जो आपको स्टाइल लुक देंगे। चलिए आज हम आपको 6 बूट्स स्टाइल बताते है जो लड़कियों को इस विंटर जरूर ट्राई करने चाहिए। 


Beautiful Girls Shoes Image - ब्यूटीफुल गर्ल शूज इमेज 

इन्हें आप किसी इवेंट या कैजुअली भी वियर कर सकती है जो आपको गर्माहट देने के साथ स्टाइलिश लुक भी देंगे। आपको व्हाइट स्नीकर्स से लेकर प्रिंटेड शूज की काफी वैरायिटी मिलेगी जिन्हें आप अपनी पसंद के हिसाब से चूज कर सकती है।

PunjabKesari, Girls Shoes Image, ब्यूटीफुल गर्ल शूज इमेज 

Latest Loafers Shoes Image -लेटेस्ट लोफर्स  शूज इमेज

लोफर्स का फायदा है कि आप इन्हें सर्दी और गर्मी दोनों मौसम में ट्राई कर सकती है। आप इन्हें सर्दियों में पार्टीवियर के साथ पहन सकती है जो आपके पैरों को कवर करने के साथ-साथ स्टाइलिश भी दिखाएंगे। 

PunjabKesari, Loafers Shoes Image,लोफर्स  शूज इमेज

Low-Cut Boots Design Image - लो कट बूट डिज़ाइन इमेज

यह बूट्स लड़कियों में काफी पॉपुलर है जिन्हें वो सर्दियों में ठंड से बचने के लिए पहनन पसंद करती है लेकिन जहां यह पैरों को वार्म रखते है, वहीं फैशनेबल लुक भी देते है।  

PunjabKesari, Low Cut Boots Image ,लो कट बूट इमेज

Beautiful Ankle Boots Photo - ब्यूटीफुल एक्लेट बूट्स फोटो

सर्दियों के फैशन में एक्लेट बूट्स काफी पॉपुलर है। यह बूट्स जींस या शॉर्ट ड्रेसे में आपको काफी हॉट लुक देंगे जिन्हें आप किसी भी ओकेजन में ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari,  Ankle Boots Photo,एक्लेट बूट्स इमेज

Mid-Calf Boots Design Image -  मिस काफ बूट डिज़ाइन इमेज 

यह बूट्स एंक्लेट बूट्स से थोड़े बड़े होते है जो बिल्कुल ब्राउल राइडिंग बूट्स की तरह लगते है। यह बूट्स आपको सर्दियों से बचाने के साथ अलग स्टाइल भी देंगे। इन्हें आप स्किनी जींस या शॉर्ट ड्रेसेज के साथ ट्राई कर सकती है। 

PunjabKesari

Knee-High Boots Design Image -नी हाई बूट डिज़ाइन इमेज 

नी-हाई बूट्स आपको किसी भी डिजाइन और मिटीरियल में मिल जाएंगे जिन्हें आप शॉर्ट ड्रेसेज या हॉट पेंट के साथ ट्राई कर सकती है। यह बूट्स पार्टीवियर के लिए काफी परफेक्ट है। 

PunjabKesari, नी हाई बूट डिज़ाइन इमेज

Related News