18 APRTHURSDAY2024 11:05:06 AM
Nari

राखी सावंत को खानी पड़ सकती है जेल की हवा! मैडम की ड्रेस को लेकर मचा बवाल!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 21 Apr, 2022 01:14 PM
राखी सावंत को खानी पड़ सकती है जेल की हवा! मैडम की ड्रेस को लेकर मचा बवाल!

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर अपने बोल्ड फैशन को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती है लेकिन इन दिनों वो मुश्किलों में घिरती नजर आ रही है वो भी अपनी ड्रेस को लेकर ही। बात यहां तक पहुंच गई है कि उनकी गिरफ्तारी की मांग की गई है। दरअसल, हाल में ही राखी को लेकर झारखंड के एससी-एसटी थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है। उनपर आदिवासी समाज के कपड़ों का मजाक उड़ाने का इल्जाम लगा है। 

आखिर क्या है पूरा मामला?

ड्रामा क्वीन राखी के खिलाफ यह एफआईआर आदिवासी समाज के प्रमुख संगठन केंद्रीय सरना समिति ने दर्ज कराई है। शिकायत में कहा गया है कि राखी सावंत ने भद्दे कपड़े पहनकर उन्हें आदिवासी पोशाक बताया है। उन्होंने इस ड्रेस के बारे में बताते हुए कुछ मूव्स भी किए, जिससे आदिवासी समाज की बदनामी हुई है।  इस बारे में केंद्रीय सरना समिति के अध्यक्ष अजय तिर्की ने कहा कि आदिवासी समाज के लोग इस तरह के कपड़े नहीं पहनते हैं। उन्होंने कहा कि बेली डांस के कपड़े पहनकर इसे आदिवासी पोशाक बताना आपत्तिजनक है इससे समाज के लोग अपमानित महसूस कर रहे हैं। इसीलिए राखी के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है और जल्द से जल्द उनकी गिरफ्तारी की मांग की जा रही है। साथ ही कहा गया है कि राखी इसके लिए माफी मांगे नहीं तो उनका कोई भी इवेंट झारखंड में नहीं होने दिया जाएगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था राखी का वीडियो

कुछ समय पहले राखी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वो अपने आउटफिट की तुलना ट्राइबल लुक से करती नजर आई थीं। अपने इस लुक को लेकर वो ट्रोलिंग का शिकार भी हुई थी। दरअसल, राखी सावंत का नया गाना 'मेरे वरगा' रिलीज होने वाला है।  इसी गाने को प्रमोट करने के लिए राखी ने अपनी ड्रेस को 'आदिवासी आउटफिट' बताया था। वीडियो में राखी न्यूड कलर की मल्टी लेयर्ड मिनी स्कर्ट, स्टोन स्टडेड ब‍िक‍िनी टॉप और सिर पर फेदर्स से लैस हेवी मुकुट लगाए दिखाई दी थी। अपने इस लुक में डांस करते हुए कहा था कि यह मेरा 'ट्राइबल लुक' है

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

बस इसी को लेकर राखी के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है खैर, अब देखना होगा कि राखी की आगे मुश्किलें बढ़ती है या फिर वो माफी मांगकर मामला यही खत्म करती है। 

Related News