04 MARTHURSDAY2021 12:30:56 AM
Nari

वरुण की शादी में पहुंचा जबरा फैन, वेडिंग गिफ्ट के लिए बनाए 100 फोटो स्केच

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 25 Jan, 2021 05:43 PM
वरुण की शादी में पहुंचा जबरा फैन, वेडिंग गिफ्ट के लिए बनाए 100 फोटो स्केच

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन 24 जनवरी को अपनी बचपन की दोस्त व लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों की शादी कड़ी सुरक्षा के बीच पंजाबी रीति रिवाज से हुई। शादी में करीबी दोस्त और परिवार के मेंबर्स ही मौजूद थे। वहीं फैंस एक्टर को शादी की बधाई दे रहे हैं। इसी बीच वरुण धवन का एक जबरा फैन एक्टर को शादी का तोहफा देने के लिए उनके वेडिंग वेन्यू अलीबाग पहुंच गया। 

120 किलोमीटर दूर पहुंचा शख्स

मिली जानकारी के मुताबिक शुभम मयेकर नाम का शख्स वरुण से मिलने और उन्हें शादी की तोहफा देने के लिए 120 किलोमीटर दूर पहुंच गया। वह शख्स एक्टर के लिए 100 फोटो स्केच लेकर आया था।

PunjabKesari

वरुण के 100 तस्वीरों के स्केच 

शुभम वरुण को 100 तस्वीरों का स्केच देने और शादी की बधाई देने के लिए अलीबाग पहुंचा था। शुभम ने एक्टर के ये स्केच खुद बनाए हैं। मगर, कोरोना महामारी के कारण और कड़ी सुरक्षा के चलते शुभम की वरुण से मुलाकात नहीं हो पाई। 

PunjabKesari

इस महीने होगी राॅयल रिसेप्शन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वरुण और नताशा की वेडिंग रिसेप्शन 2 फरवरी को होगी। खबरें तो यह भी सामने आई है कि मुंबई में दोनों की राॅयल रिसेप्शन होने वाली है। जिसमे बी-टाउन की तमाम जानीमानी हस्तियां शिरकत करेंगी।

PunjabKesari

गौरतलब है कि पहले वरुण और नताशा डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले थे लेकिन कोरोना माहामारी के कारण उन्हें अपना प्लान बदलना पड़ा। जिसके बाद दोनों अलीबाग स्थित 'द मैंशन हाउस' में शादी के बंधन में बंधे। यहां तक कि वरुण के साथ-साथ उनके पिता डेविड धवन भी डेस्टिनेशन वेडिंग के ही हक में थे।

Related News