03 MAYFRIDAY2024 8:55:52 AM
Nari

डिवोर्स अनाउंसमेंट के बाद Kusha को मिलती हेट से परेशान हुए एक्स हैसबैंड, बोले- 'उसने मुझे...'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 28 Jun, 2023 06:44 PM
डिवोर्स अनाउंसमेंट के बाद Kusha को मिलती हेट से परेशान हुए एक्स हैसबैंड, बोले- 'उसने मुझे...'

फेमस सोशल मीडिया influencer कुशा कपिला ने परसों रात को अपने पति के साथ तलाक लेने की खबर की पुष्टि की थी, जिसके कुछ देर बाद ही करण के साथ कुशा का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें डायरेक्टर कुशा तो रिश्ते में चीट करने की सलाह देते नजर आ रहे हैं।  वीडियो को देख हेटर्स ने कुशा को ट्रोल करना शुरू कर दिया, लेकिन इन सब के बीच कुशा के एक्स zorawar कहां चुप रहने वाले थे। उन्होंने हेटर्स को मुंह तोड़ जवाब देते हुए इंस्टा पर एक स्टोरी शेयर की जहां उन्होंने कहा कि अलग होने के फैसला दोनों का था, ना की सिर्फ कुशा का । लेकिन लोग जो कुशा को इतना कुछ कह रहे हैं, इससे वो बेहद निराश हैं।

PunjabKesari

कुशा को जैसी हेट मिली मैं उससे दुखी हूं- जोरावर

जोरावर ने कुशा को सपोर्ट करते हुए सोशल मीडिया पर एक नोट लिखा- हमें एहसास है कि हम पब्लिक लाइफ जीते हैं, लेकिन हम अभी भी कुछ चीजों को पर्सनल और प्योर मानते हैं। हमारी शादी और एक-दूसरे को लेकर रिस्पेक्ट उनमें से एक है। तलाक हमारी शादी की तरह ही एक फैसला था, जो हम दोनों ने बहुत सोच-समझकर लिया था। यह एक कठिन और दर्दनाक फैसला था, लेकिन हम दोनों की भलाई के लिए हमने मिलकर यह डिसीजन लिया है।

जोरावर ने आगे कहा- पिछले 24 घंटो में जो कुछ हुआ है, कुशा को जिस तरह की ऑनलाइन हेट मिली है, उसने मुझे बहुत दुखी और निराश किया है। कुशा के कैरेक्टर पर सवाल किए गए है। उसे टारगेट किया गया, उसे विलेन की तरह दिखाया है। यह बेहद शर्मनाक है। आइए हम एक बेहतर माहौल बनाएं।

PunjabKesari

 

कुशा को करण ने दी थी रिश्ते में धोखा देने की सलाह

चर्चित वीडियो में कुशा करण जौहर के साथ रिलेशनशिप पर बात करती नजर आ रही हैं। डिजिटल चैट शो ‘सोशल मीडिया स्टार विद जेनिस’ में करण जौहर कुशा को रिलेशनशिप एडवाइज दे रहे हैं, जिस पर कुशा हामी भरती हैं।

वीडियो में करण कुशा से कहते हैं-हम एक-दूसरे का नंबर एक्सचेंज करना है और याद रखना..मैं हमेशा व्हाट्सएप पर होता हूं। मुझे बस मैसेज करना। अगर आप जोरावर के कारण किसी भी प्रॉब्लम के बारे में बात करना चाहती हैं, तो मुझे कॉल करें। इस पर कुशा कहती हैं कि करण हर किसी को रिलेशनशिप एडवाइज देते हैं।

Is this why Kusha and Zor are getting a divorce? In frame: Kusha and Karan Johar
by u/justforfunhere_lol in InstaCelebsGossip

कुशा और जोरावर ने शेयर किया था तलाक का पोस्ट

बता दें कुशा ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर पर लिखा- 'जोरावर और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। यह हमारे लिए बिल्कुल भी आसान फैसला नहीं था, लेकिन हम यह जानते हैं कि हमारी लाइफ के इस मोड़ पर यह फैसला लेना बिल्कुल सही है। हमने जो प्यार और लाइफ एक साथ जी है, वो हमारे लिए सब कुछ है। लेकिन दुख की बात है कि आगे की लाइफ में हम अपने लिए जो चाहते हैं, वह एक-दूसरे से बिल्कुल अलग है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kusha Kapila (@kushakapila)

बता दें ये एक्स कपल दोस्त की शादी में साल 2012 में मिले थे। यहां पर जोरावर ने कुशा को ड्रिंक ऑफर की थी। इस कारण कुशा ने उनसे कहा कि उनका बॉयफ्रेंड है। हालांकि, कुछ दिनों बाद दोनों में प्यार हो गया। कुशा और जोरावर ने लंबे समय तक डेट करने के बाद 2017 में शादी कर ली।

PunjabKesari

Related News