29 APRMONDAY2024 12:00:59 AM
Nari

टूथब्रश तक के लिए Esha पर Depend थे Bharat, एक्ट्रेस ने कहा था- मेरे लिए वफ़ादार लेकिन अब कहां गई वफ़ादारी?

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 10 Feb, 2024 02:49 PM
टूथब्रश तक के लिए Esha पर Depend थे Bharat, एक्ट्रेस ने कहा था- मेरे लिए वफ़ादार लेकिन अब कहां गई वफ़ादारी?

शादी के 11-12 साल बाद धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल, पति भरत तख्तानी से अलग हो गई हैं। एक्स कपल की दो बेटियां राध्या और मिराया हैं। सब हैरान है कि हर पल एक दूसरे पर प्यार जताने वाले कपल में ऐसा क्या हो गया जो बात तलाक तक पहुँच गई। दोनों के अलग होने पर बहुत सारी बातें निकल कर सामने आ रही हैं।

ईशा ने बताई अपनी गलतियां 

PunjabKesari

एक्ट्रेस का कहना हैं कि भरत दूसरे बच्चे के बाद से ही बदल गये थे, चिड़चिड़े हो गये थे। वही बेटियों की परवरिश में बिजी होने के चलते वह पति पर ध्यान नही दे पा रही थी। ऐसा कुछ उन्होंने अपनी बुक में लिखा हैं । ईशा ने बताया कि भरत ने उन्हें एक ब्रश की डिमांड की थी लेकिन वो भूल गई वह भरत का टिफ़िन तैयार करना भी भूल गई थी और सूट प्रेस करना भी।

लेकिन अब लोग कपल को इस बात के लिए अपनी राय दे रहे हैं कि सच में भरत, ईशा पर इतने डिपेंड थे कि एक ब्रश के लिए भी ईशा को ही कहते थे और क्या भरत के कपड़े तक ईशा प्रेस करती थी? आख़िर ईशा शादी के बाद कैसी लाइफ जी रही थी? भरत ने ईशा को बिल्कुल घरेलू महिला बना दिया था क्या?

पति की वजह से छोड़ा था एक्टिंग करियर 

बता दे कि इसी के साथ अब ये बातें भी सामने आ रही कि ईशा ने अपना एक्टिंग करियर भी भरत की वजह से छोड़ा था शादी के बाद उन्होंने एक्टिंग से दूरी बना ली थी। लेकिन क्या यही कपल की understanding हैं? बीवी बच्चों को सम्भालने में बिजी भी तो हो सकती है। अगर वह बच्चों की परवरिश में पति पर ध्यान नही दे पाती तो क्या पति को उसे छोड़ देना चाहिए, तलाक ले लेना चाहिए?

ईशा ने भरत की तुलना की थी पिता धर्मेंद्र से 

ईशा ने की  वही इसी बीच ईशा का एक थ्रोबैक इंटरव्यू भी वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने अपने एक्स पति भरत की तुलना अपने पिता धर्मेंद्र से की थी। ‘फिल्मफेयर' के साथ एक थ्रोबैक इंटरव्यू में ईशा देओल ने भरत तख्तानी के बारे में बात की थी और उन्हें 'आउटगोइंग फिर भी पारंपरिक' बताया था। उन्होंने कहा था कि अब उन्हें 'खोई हुई आत्मा' जैसा महसूस नहीं होता। उन्होंने कहा था, "मुझे एहसास हुआ कि वह ऐसे व्यक्ति हैं, जो हमेशा मेरे रहेंगे और वफादार रहेंगे। ईशा ने यह भी कहा था कि भरत अपने परिवार को एक साथ रखना जानते हैं और उन्होंने उनकी तुलना अपने पिता धर्मेंद्र से की थी।

ईशा ने कहा था, "एक तरह से, वह पापा की तरह हैं। वह जानते हैं कि अपने परिवार को एक साथ कैसे रखना है। अगर वह उन्हें प्यार कर सकते हैं, तो वह मुझे भी निराश नहीं करेंगे। इसके अलावा, वह मेरे सेलिब्रिटी स्टेट्स के साथ सहज हैं। वह मुझे एक एक्ट्रेस के रूप में नहीं देखते हैं, वह मुझे ईशा के नाम से जानते हैं, अपनी दोस्त के रूप में।''
PunjabKesari
वही भरत ने भी कहा था कि ईशा से उनके ब्रांड नेम के कारण शादी नहीं की थी। वही खबरें ऐसी भी आ रही है कि भरत किसी और को डेट कर रहे हैं और उनके साथ बेंगलोर में रह रहे हैं। शादी के बादएक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर भी ईशा ने एक बार राय दी थी कि शादी के बाद भी ऐसा हो सकता है आप दोबारा किसी के प्यार में पड़ सकते हैं। बता दें कि कुछ दिन पहले ही ईशा और भरत ने एक जॉइंट स्टेटमेंट जारी कर अपने अलग होने की घोषणा की थी। इस जोड़ी के बारे में आपकी क्या राय है? दो बच्चे  के बाद इस तरह का फ़ैसला पेरेंट्स को उठाना चाहिए या नही?

 

Related News