27 APRSATURDAY2024 3:44:06 PM
Nari

क्या उर्फी जावेद ने कर ली गुपचुप सगाई ? मिस्ट्री मैन के साथ रिंग सेरेमनी की तस्वीर हुई लीक

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 03 Oct, 2023 01:35 PM
क्या उर्फी जावेद ने कर ली गुपचुप सगाई ? मिस्ट्री मैन के साथ रिंग सेरेमनी की तस्वीर हुई लीक

एक्ट्रेस उर्फी जावेद को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है।  एक्टिंग से ज्यादा वह अपनी अतरंगी ड्रेसिंग सेंस काे लेकर छाई रहती हैं। अब इन दिनों उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे लेकर दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस  ने सगाई कर ली है। कुछ समय पहले उर्फी ने कहा था कि वह किसी की बीवी और मां बनने में कोई इंटरेस्ट नहीं है। 

PunjabKesari
याद हो कि उर्फी लंबे वक्त तक अनुपमा फेम पारस कलवानत को डेट कर चुकी हैं। ये रिश्ता टूटने के बाद से ही वह  सिंगल होने का दावा कर रही हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है, जिसमें वह एक लड़के के साथ हवन करती नजर आ रही हैं। इस दौरान उर्फी ने सूट पहना हुआ है।

PunjabKesari
इस तस्वीर में लड़का का चेहरा तो नहीं दिखाया गया है, लेकिन एक्ट्रेस उसके हाथ से कुछ  सामान लेती दिखाई दे रही है। अब इस तस्वीर को देख कर तो यही लग रहा है कि इन दोनों के बीच रोका सेरेमनी हो रही है। दावा किया जा रहा है कि तस्वीर में दिख रहा शख्स उर्फी का मंगेतर है। लोग इस बात से भी हैरान हैं कि एक्ट्रेस ने हिंदु रीति रिवाज के साथ सगाई की है।

PunjabKesari

बता दें कि कुछ समय पहले उर्फी ने कहा था कि वो ऐसे एंबिशन के साथ नहीं जी रही हैं कि उन्हें शादी करनी है, बच्चे करने हैं। जब कुछ होना होगा तो होगा और अगर नहीं भी होता है तो उससे भी कोई फर्क नहीं पड़ेगा। अब यह लेटेस्ट तस्वीर चर्चा का विषय बनी हुई है, लोगों के मन में कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। 
 

Related News