23 APRTUESDAY2024 1:26:31 PM
Nari

दूसरी बार दुल्हन बनेंगी दीया मर्जा, बिजनसमैन संग रचाएंगी शादी

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 13 Feb, 2021 01:45 PM
दूसरी बार दुल्हन बनेंगी दीया मर्जा, बिजनसमैन संग रचाएंगी शादी

जहां पिछला साल आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स के लिए भी मुश्किलों भरा रहा। वहीं साल 2021 की शुरूआत में कई सेलेब्स शादी के बंधन में बंध गए। इन स्टार्स की लिस्ट में अब एक नाम दीया मिर्जा का भी शामिल होने वाला है। जी हां, बिल्कुल सही सुना आप ने...मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दीया मिर्जा जल्द ही शादी के बंधन में बंधनें वाली हैं। 

PunjabKesari

खबरों की मानें तो दीया 15 फरवरी को अपनी जिंदगी की नई शुरूआत करने जा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिजनसमैन वैभव रेखी के साथ दीया सात फेरे लेंगी। इसके लिए एक छोटा सा फंक्शन किया जाएगा जहां सिर्फ दोनों के परिवार वाले और करीबी दोस्त ही मौजूद होंगे।

वैभव रेखी कौन है?

वैभव मुंबई के बिजनसमैन और इन्वेस्टर है। उनकी पहली पत्नी सुनैना रेखी जानी-मानी योगा इंस्ट्रक्टर हैं। वैभव एक बेटी के पिता भी हैं। लाॅकडाउन के दौरान दीया और वैभव के बीच नजदीकियां बढ़नी शुरू हुई थी। इतना ही नहीं पिछले साल दीया के रिलेशनशिप में होने की खबर भी सामने आई थी। 

PunjabKesari

पति से 11 साल बाद हुई थी अलग 

दीया मिर्जा अपनी पहले पति साहिल संघा को तलाक दे चुकी हैं। दोनों 11 साल तक साथ रहे थे जिसके बाद उन्होंने अलग होने का फैसला किया। पति से अलग होने के बाद एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर लिखा था, '11 साल साथ रहने के बाद हमने आपस में यह फैसला लिया है कि हम एक दूसरे से जुदा होंगे। हम एक दूसरे के दोस्त बने रहेंगे और दोनों को आपस में आदर और सम्मान भी देंगे।' 

PunjabKesari

Related News