18 APRTHURSDAY2024 10:22:29 AM
Nari

धर्मेंद्र ने टिड्डियों के हमले से लोगों को किया सावधान, कहा- हमने इनका सामना किया है

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 29 May, 2020 04:52 PM
धर्मेंद्र ने टिड्डियों के हमले से लोगों को किया सावधान, कहा- हमने इनका सामना किया है

इन दिनों राजस्थान, उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश समेत देश के कई हिस्सों में टिड्डियों ने आतंक मचाया हुआ है। टिड्डियों का ये दल फसलों को तबाह कर रहा है। सोशल मीडिया पर टिड्डियों का आतंक चर्चा में बना हुआ है। हाल ही में दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों से टिड्डियों से सतर्क रहने की अपील की है। उन्होंने टिड्डियों के हमले का एक वीडियो शेयर कर अपने बचपन का अनुभव बताया है।

धर्मेंद्र ने वीडियो शेयर कर लिखा, "सावधान रहें। हमने इनका सामना किया है। जब मैं 10वीं कक्षा में था, तब सभी स्टूडेंट्स को इन्हें मारने के लिए बुलाना पड़ा था। कृपया सावधान रहें।" वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक छत पर टिड्डियों का एक बड़ा दल जमा है। 

 

देश के कई राज्यों में अलर्ट जारी

Locust attack: In a first, drone used to clear locust swarms in ...

टिड्डियों के बढ़ते आतंक को देखते हुए प्रशासन ने अलर्ट जारी कर दिया है। इसके साथ ही कृषि विभाग के अधिकारियों ने किसानों को बताया कि वे शोर मचाकर और कीटनाशक का प्रयोग कर इन टिड्डियों से अपनी फसलों को बचा सकते हैं

लोनावला में लॉकडाउन का पालन कर रहे धर्मेंद्र

Dharmendra shares viral video of locust attack, says 'Be careful ...

धर्मेंद्र इन दिनों लोनावला स्थित अपने फार्महाउस पर रह रहे हैं। वे अपनी सोशल मीडिया आए दिन कोई ना कोई वीडियो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। वह अपने फार्महाउस में रहकर लाॅकडाउन का पालन कर रहे हैं। 
 

Related News