26 APRFRIDAY2024 12:04:11 AM
Nari

NCB के सख्त सवालों से घबरा गईं थी दीपिका पादुकोण, पूछताछ के दौरान 3 बार रोईं

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 27 Sep, 2020 10:11 AM
NCB के सख्त सवालों से घबरा गईं थी दीपिका पादुकोण, पूछताछ के दौरान 3 बार रोईं

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग मामले की जांच जारी है। हाल ही में इस संबंध में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ की गई थी। खबरों की मानें तो एनसीबी ने दीपिका पादुकोण से तकरीबन 5.30 घंटे पूछताछ की। वहीं सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से करीब 4 घंटे तक सवाल-जवाब किए गए। 

3 बार रोईं दीपिका 

PunjabKesari

वहीं इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि पूछताछ के दौरान दीपिका रोईं भी। एक बार नहीं, दो बार नहीं बल्कि दीपिका 3 बार रोईं। कईं मीडिया रिपोर्टस में ऐसा दावा किया जा रहा है। वहीं इस दौरान एनसीबी अधिकारियों ने उन्हें इमोशनल कार्ड न खेलने के लिए कहा। 

एनसीबी अधिकारियों ने जोड़े  हाथ

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एनसीबी अधिकारी ने दीपिका के सामने हाथ जोड़े और उनसे कहा कि वह ‘इमोशनल कार्ड’ न खेलें और सच सच सवालों के जवाब दे दें। 

दीपिका का कबूलनामा 

आपको बता दें कि कल हुई पूछताछ में दीपिका ने व्हाट्सएप ग्रुप में की गई ड्रग चैट की बात कबूली। दीपिका ने कबूल किया कि वायरल हुई ड्रग चैट उन्हीं की है। वहीं एनसीबी दीपिका के कुछ जवाबों से संतुष्ट नहीं है। पूछताछ में दीपिका ने यह बात भी मानी कि उनके सर्कल में वो 'डूब' लेते हैं जो एक तरह का सिगरेट होता है। 

सामने आई थी दीपिका की चैट 

PunjabKesari

आपको बता दें कि हाल ही में ड्रग्स मामले से जुड़ीं  दीपिका कुछ वॉट्सऐप चैट्स भी सामने आई थीं, जिसमें D, K से 'माल' यानी ड्रग्स की मांग कर रही थीं। मीडिया रिपोर्टस में यह दावा किया है कि D दीपिका हैं और K करिश्मा हैं, जो क्वॉन टैलेंट मैनजमेंट एजेंसी की कर्मचारी हैं। दीपिका, चैट्स में 'माल' यानी ड्रग्स की मांग करते हुए मिली थीं। वायरल चैट में दीपिका करिश्मा से पूछती हैं क्या तुम्हारे पास माल है? इसपर K जवाब देती हैं, 'है, लेकिन घर पर है। मैं बांद्रा में हूं।' K लिखती हैं कि अगर आपको चाहिए तो अमित से कह देती हूं। फिर D कहती हैं कि हां, प्लीज। K का जवाब आता है कि अमित के पास है, वह रखता है। D लिखती हैं कि Hash न? गांजा नहीं। K कहती हैं कि कोको के पास तुम कब आ रही हो। इसके बाद D का जवाब होता है कि साढ़े 11 से 12 के बीच। 

Related News