30 APRTUESDAY2024 8:02:07 AM
Nari

डोली से पहले ही उठी दुल्हन की अर्थी, विदाई के दौरान हुई दिल दहला देने वाली घटना

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 09 Mar, 2021 10:50 AM
डोली से पहले ही उठी दुल्हन की अर्थी, विदाई के दौरान हुई दिल दहला देने वाली घटना

शादी का सपना तो हर एक लड़की का होता है लेकिन शादी के बाद नए रिश्ते बनाना और अपनों को छोड़ कर जाना हर एक लड़की के लिए मुश्किल होता है। विदाई के समय अपने माता-पिता, भाई बहन और अपनों को छोड़ कर नए परिवार और नई जिम्मेदारी संभालने और अपनों से दूर जाने के गम से तो हर लड़की का दिल बैठ जाता है। विदाई के समय लड़कियों की आंखों में आए आंसू से हम उसके दुख का अंदाजा साफ लगा सकते हैं लेकिन हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया जहां डोली से पहले घर से दुल्हन की अर्थी उठी। 
PunjabKesari

विदाई के समय हुई घटना 

दरअसल मामला ओडिसा के सोनपुर का है जहां एक लड़की विदाई के समय पर इतना रोई कि उसकी हार्ट अटैक से मौत हो गई। इस घटना के बाद परिवार भी गहरे सदमे में है। खबरों की मानें तो शादी के बंधन में बंधने के बाद जब दुल्हन को विदा करने का समय आया तो दुल्हन विदाई के समय इतना रोई कि वह बेहोश हो गई और फिर जमीन पर गिर पड़ी।  वहां मौके पर मौजूद लोगों ने उसे उठाने की कोशिश की लेकिन दुल्हन को होश नहीं आया। 

अस्पताल ले जाया गया लेकिन...

PunjabKesari

इस घटना के तुंरत बाद परिवार वाले दुल्हन को अस्पताल लेकर गए लेकिन वहां जाकर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। एक तरफ जहां परिवार में खुशी का माहौल था लेकिन वहीं पल भर में ही वह माहौल मातम में बदल गया और हर एक की आंखें नम हो गई। खबरों की मानें तो जिस लड़की की मौत हुई वह तनाव में रहती थी और कुछ महीने पहले ही रोजी के पिता की मौत भी हो गई थी। 

Related News