10 MAYFRIDAY2024 9:56:12 AM
Nari

Archana Gautam ने लिया मंडली से बदला, ऐसा किया टॉर्चर की रो पड़े कंटेस्टेंट

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 02 Feb, 2023 04:58 PM
Archana Gautam ने लिया मंडली से बदला, ऐसा किया टॉर्चर की रो पड़े कंटेस्टेंट

बिग-बॉस 16 का सीजन अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है। सीजन खत्म होने में महज डेढ़ सप्ताह के समय बचा है। फिनाले में अपनी जगह बनाने के लिए घर के सभी कंटेस्टेंट एक-दूसरे को हराने की कोशिश में लगे हैं। अब बिग-बॉस 16 का 2 फरवरी का प्रोमो जारी हुआ है। इस प्रोमो में घरवाले 50 लाख की प्राइज मनी को वापस पाने के लिए टास्क करते नजर आए, जिसमें हल्दी से जुड़ा टास्क दिखाया गया।

PunjabKesari

 

अर्चना ने निमृता पर डाली हल्दी

2 फरवरी के प्रोमो में दिखाया गया कि निमृत कौर, शिव ठाकरे और एमसी स्टैन टास्क कर रहे हैं। इसी दौरान अर्चना गौतम तीनों पर हल्दी फेंकती हैं और कहती है कि हल्दी का तिलक लगाने दो। वहीं एक तरफ शालीन भनोट तीनों कंटेस्टेंट पर पानी भरकर फेंकते हैं,  तीनों कंटेस्टेंट चेहरे पर हल्दी पड़ने की वजह से परेशान नजर आते हैं। इसी बीच एमसी स्टैन कहते हैं कि हल्दी के कारण उनका चेहरा जल रहा है। अर्चना जवाब देती हैं कि कल हमें भी दिक्कत हो रही थी। इस दौरान निमृत कौर रोने लगती है।

इमोशनल हुए एमसी स्टैन

इसके आगे शालीन, शिव ठाकरे और एमसी स्टैन एक साथ बैठे हुए दिखाए जाते हैं। शालीन एमसी स्टैन से कहते हैं कि शव शो का वेल डिजर्विंग कंटेस्टेंट है, जिस पर एमसी स्टैन पूछते हैं कि मुझे हर बार नीचा क्यों दिखाया जाता है। अभी मैं जिंदगी जी रहा हूं, उसमें भी लोगों को कुछ न कुछ ट्रिप करना है कि क्या जी रहा है। इसके बाद एमसी स्टैन बोलते-बोलते रोने लगते हैं। शिव ठाकरे उन्हें शांत करते नजर आते हैं।

PunjabKesari

12 फरवरी को होगा फिनाले

बीते एपिसोड में दिखाया गया था कि अर्चना, प्रियंका और शालीन को हारने के लिए शिव, निमृत और एमसी स्टैन ने काफी कोशिश की थी।  हालांकि, तीनों ने अच्छा प्रदर्शन किया और टास्क जीत गए। इस सप्ताह सुम्बुल, एमसी स्टैन और शिव ठाकरे को नॉमिनेट किया गया है। बता दें कि इस शो का फिनाले 12 फरवरी को होना है।

Related News