08 SEPSUNDAY2024 4:48:22 AM
Wedding

प्रियंका चोपड़ा से लेकर आलिया भट्ट सारे दिग्गज, अनंत-राधिका की शादी में ऐसे सजी सितारों की महफिल

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 13 Jul, 2024 04:08 PM
प्रियंका चोपड़ा से लेकर आलिया भट्ट सारे दिग्गज, अनंत-राधिका की शादी में ऐसे सजी सितारों की महफिल

नारी डेस्क: देश की बिग फ़ैट वेडिंग के चर्चे पूरी दुनिया में हो रहे है। क्या हॉलीवुड वाले और क्या बॉलीवुड सब अनंत राधिका की वेडिंग में नाचते और झूमते दिखे।ऐश्वर्या राय बच्चन, रेखा, अनन्या पांडे, जान्हवी-ख़ुशी और शनाया, किंग खान, सलमान खान, विकी कटरीना दीपिका- रणवीर,  आलिया-रणबीर, सोनाली बेंद्रे, बच्चन फ़ैमिली, प्रियंका-निक रजनीकांत-महेश बाबू, जॉन सीना, किम कारदर्शीयन, ऋतिक रोशन जैसे कई स्टार्स ट्रेडिशनल गेटअप में ही नजर आए। ऐसा लग रहा था जैसे जैसे स्टार्स मेला लगा हो चलिए आपको सबकी एक झलक दिखाते हैं कि कौन क्या पहन कर आया। 

साड़ी लुक में नज़र आई आलिया भट्ट, कटरीना कैफ

आलिया भट्ट, कटरीना कैफ दोनों ने साड़ी चुनी। आलिया ने हॉट पिंक साड़ी के साथ ट्यूब टॉप पहना और गले में बड़ा सा चोकर सेट। साथ में रणबीर क्रीमी वाइट शेरवानी पहने दिखे। 

जबकि कटरीना हॉट रेड कलर की साड़ी में दिखी जिसके साथ कटरीना ने फुल स्लीव मैचिंग ब्लाउज पहना और साथ में हल्की जेवेल्लरी पहनी। सिम्पल सोबर लुक में कटरीना बहुत स्टनिंग लगी। आपको किसकी साड़ी लुक अच्छी लगी बताए जरुर। वैसे जया बच्चन भी मल्टीकलर साड़ी में दिखी जिसके साथ जया ने एक्स्ट्रा ही बड़ा लेअर्ड नेकलेस पहना था। श्वेता बच्चन गोल्डन चमकीले लहंगे में दिखी और नव्या वाइट लहंगे में। अमिताभ और अभिषेक क्रीम शेरवानी पहने दिखे। 

PunjabKesari

अनारकली गोटा-पट्टी वाला सिल्क सूट में नज़र आई ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी के साथ दिखी दोनों ने अनारकली गोटा-पट्टी वाला सिल्क सूट पहना। लेकिन दोनों बेटी बच्चन फ़ैमिली से अलग ही दिखी।  सोनाली बेंद्रे भी अनारकली स्टाइल गोल्डन चूड़ीदार सूट में दिखी। वैसे मम्मी टू बी दीपिका पादुकोण भी अपनी मां के साथ नजर आयी। दीपिका ने भी अनारकली कलियों वाला सूट पहना था। सूट पर हेवी वर्क था। इसके साथ उन्होंने पर्ल स्टोन वाला नेकलेस पहना था। सलमान की बहन अर्पिता भी गरारा सूट में दिखी और आयुष भी स्टाइलिश डेपर लुक में दिखे। महेश बाबू अपनी बीवी नम्रता और बेटी के साथ दिखे।नम्रता ने वाइट सूट पहना था और बेटी ने लहंगा। वैसे शेरवानी में महेश बाबू रॉयल गेटअप दे रहे थे। 

PunjabKesari

बेहद खूबसूरत नज़र आई जान्हवी कपूर 

जान्हवी कपूर गोल्डन परी बनी। जान्हवी ने हेवी गोल्डन येलो लहंगा पहना था। जैकलीन भी ब्लू मल्टी लहंगे में दिखी। लोगों को उनकी चोटी और उस पर लगी ऐक्सेसरी भी बहुत अच्छी लगी। कियारा आडवाणी का लहंगा भी बहुत प्यारा था | मीरा राजपूत कपूर हबी शाहिद कपूर की साथ ट्विंनिंग किए दिखी।मीरा ने पैस्टेल लहंगा पहना था और माधुरी भी लहंगे में ही नजर आई। ख़ुशी कपूर ने पहले ग्रीन आउट्फ़िट पहना फिर बाद में वह ग्रे और गोल्डन लहंगे में दिखी। अनन्या पांडे ने लहंगा चुना और उनकी मॉम भावना पांडे ने ग्रीन कलर की बनारसी साड़ी।रेखा ने हैदराबादी स्टाइल दुपट्टा लिए ड्रेस पहनी थी।

PunjabKesari

शादी में पूरी लाइमलाइट लेते दिखे प्रियंका और निक

दोनों खूब एंजोय करते दिखे। किम ने डीप नेक वाल ब्लाउज पहना था जिसके साथ रेड लहंगा था।किम अपने हॉट अवतार के लिए फेमस है। ये लुक भी कुछ ऐसी ही रही। किंग खान गौरी के साथ नजर आए लेकिन शाहरुख़ की आगे गौरी का गोल्डन लुक थोड़ा फीका सा नजर आया। सुहाना खान और आर्यन भी नजर आए। सुहाना ने पहले गोल्डन साड़ी पहनी और बाद में मल्टी कलर लहंगा। आपको साड़ी पसंद आया या लहंगा जरुर बताए। 

PunjabKesari

 

Related News