12 AUGFRIDAY2022 8:35:49 AM
Nari

शादी के 2 साल बाद ही अभिषेक को तलाक देने की बात पर ऐश्वर्या ने यूं दिया था करारा जवाब

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 07 Sep, 2021 03:57 PM
शादी के 2 साल बाद ही अभिषेक को तलाक देने की बात पर ऐश्वर्या ने यूं दिया था करारा जवाब

बाॅलीवुड में ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन को सबसे परफेक्ट कपल माना जाता है। पार्टी-फंक्शन हो या गेट-टू-गैदर अकसर यह कपल अपनी प्रेजेंस से सारी लाइमलाइट लूट लेता है। वहीं फैंस भी हमेशा इन दोनों के शादीशुदा जीवन के बारे में जानने में उत्सुक रहते हैं। 

बता दे कि ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी शुरू से ही सुर्खियों में रही। क्योंकि इनकी शादी के महज दो साल बाद ही अभिषेक बच्चन को तलाक देने की बात उठी थी और ऐश्वर्या राय ने इस पर बड़ी ही बेबाकी से जवाब दिया था।

PunjabKesari

दरअसल, ऐश्वर्या और अभिषेक शादी के दो साल बाद फेमस अमेरिकन टॉक शो का हिस्सा बने थे, जिसकी होस्ट ओपरा विन्फ्रे हैं। कपल से सवाल-जवाब करते हुए उन्होंने भारतीय परिवार और संस्कृति से जुड़े कई सवाल पूछे। इन्हीं में से एक सवाल भारतीय शादी से जुड़ा था। उन्होंने इसकी लंबी अवधि पर हैरानी जताई थी। अभिषेक ने उन्हें समझाते हुए बताया था कि भारत में आमतौर पर शादी के फंक्शन्स 10 दिन तक चलते हैं और विवाह के दौरान जोड़ा वचन लेते हुए सात फेरे लेते हैं।

तलाक के सवाल पर ऐश्वर्या का बेबाकी जवाब
ओपरा ने सात फेरों की बात सुनकर मजाकिया अंदाज में ऐश्वर्या  और अभिषेक से कहा था 'वाह, सात फेरे, इसके बाद तो तलाक लेना भी मुश्किल है।' ये सुनते ही ऐश्वर्या ने जवाब देते हुए कहा कि हम दोनों इस तरह के विचार को अपने दिमाग में लाते तक नहीं हैं। ये जवाब सुनकर स्टूडियों में मौजूद लोग से लेकर इंटरव्यू देखने वाले दर्शक तक इम्प्रेस हो गए थे।

PunjabKesari

ऐश्वर्या का ये जवाब इस बात की ओर इशारा करता था कि इनका रिश्ता कितना मजबूत है। इस तरह का विश्वास ही तो है, जो रिलेशनशिप में बड़ी से बड़ी चुनौती आने पर भी शादीशुदा जोड़े को बिखरने नहीं देता है।

2007 में शादी के बंधन में बंधे थे ऐश्वर्या और अभिषेक 
बता दें कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन साल 2007 में शादी के बंधन में बंधे थे और उनकी एक बेटी भी है, जिसका नाम आराध्या है।  ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन अपनी निजी जिंदगी को मीडिया से दूर ही रखते हैं, लेकिन एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक मजेदार किस्सा शेयर किया था। 

PunjabKesari

अभिषेक रोज झगड़ते हैं
वोग को दिए इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय से जब पूछा गया था कि क्या शादी के बाद उनके और अभिषेक बच्चन के बीच कभी लड़ाइयां हुईं। इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि रोजाना’ वहीं अभिषेक बच्चन ने मामले पर सफाई देते हुए कहा कि ये झगड़ा नहीं बल्कि एक तरह कि असहमति होती थी। ये इतना गंभीर झगड़ा नहीं होता था। अगर ये झगड़े न होते तो हमारी शादी काफी बोरिंग हो जाती।

PunjabKesari

महिलाएं हमेशा सही होती हैं
इसके साथ ही अभिषेक ने ऐश्वर्या राय के बारे में कहा कि महिलाएं नहीं मनाती हैं और हमारा एक नियम होता था कि हम झगड़े के बीच नहीं सोते थे। मैं सच कहूं तो आधे समय हमने अपने झगड़े के बीच इसलिए एक-दूसरे से माफी मांगी है, क्योंकि हम नींद में होते थे। इसके अलावा महिलाएं हमेशा सही होती हैं और एक आदमी जितनी जल्दी यह स्वीकार कर ले, वह उतना ही बेहतर होता है

Related News