20 OCTTUESDAY2020 5:13:01 AM
Nari

ऐश्वर्या नहीं चाहती कि अभिषेक करें प्रियंका के साथ काम, जानिए वजह

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 07 Aug, 2020 03:22 PM
ऐश्वर्या नहीं चाहती कि अभिषेक करें प्रियंका के साथ काम, जानिए वजह

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के बेहतरीन स्टार्स हैं। यह तो हर कोई जानता ही हैं कि अभिषेक बच्चन का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा। अभिषेक अपने पिता की तरह फिल्मों में नाम कमा नहीं पाए हालांकि उन्होंने इसकी बहुत कोशिश की। भले ही अभिषेक की ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल ना दिखा पाई हो लेकिन वह आज भी नहीं फिल्म साइन करने से पहले कुछ बातों का खास ख्याल रखते हैं। अब शादी के बाद खुद ऐश्वर्या राय तय करती हैं कि अभिषेक कौन-सी फिल्मों में काम करेंगे और कौन-सी नहीं।

ऐश नहीं चाहती अभिषेक करें छोटे रोल

आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही ऐश्वर्या राय ने अभिषेक को प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म करने से मना किया था। जी हां सालभर पहले ही आई फिल्म  द स्काई इज पिंक में ऐश्वर्या राय के पति अभिषेक बच्चन को एक रोल ऑफर हुआ था। खबरों की माने तो जब सोनाली बोस की फिल्म द स्काई इज पिंक के लिए अभिषेक को ऑफर हुई तो ऐश्वर्या इस बात से खुश नहीं थी। इस फिल्म में अभिषेक को प्रियंका चोपड़ा के पति का रोल प्ले करना था जोकि ऐश को पसंद नहीं आया। पत्नी ऐश्वर्या की खातिर अभिषेक ने फिल्म करने से मना कर दिया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

✨🥰Always 💝✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on Feb 4, 2020 at 12:35pm PST

दरअसल, इस फिल्म में अभिषेक को करने के लिए ज्यादा कुछ नहीं था। वही ऐश नहीं चाहती थी उनके पति फिल्मों में छोटा-मोटा रोल प्ले करें। इसलिए उन्होंने इस फिल्म के लिए मना कर दिया। ऐश्वर्या चाहती थी उनके पति अभिषेक फिल्मों में स्ट्रॉन्ग कैरेक्टर निभाए। और ये फिल्म ज्यादातर मां-बेटी के रिश्तों पर बेस्ड थी। बाद में यह किरदार फरहान अख्तर ने निभाया था।

बता दें कि यह फिल्म आयशा चौधरी नाम की लड़की की जिंदगी पर बनी थी। इसी के आपको बता दें कि प्रियंका और अभिषेक कई हिट फिल्मों में साथ काम कर चुके है जैसे 'दोस्ताना' और 'ब्लफ मास्टर'। इन फिल्मों में दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

 

Related News