31 OCTSATURDAY2020 10:39:15 AM
Nari

Wow! शेफ से भी फास्ट है 10 साल की ये बच्ची, 1 घंटे में 33 पकवान तैयार कर बनाया रिकॉर्ड

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 13 Oct, 2020 02:09 PM
Wow! शेफ से भी फास्ट है 10 साल की ये बच्ची, 1 घंटे में 33 पकवान तैयार कर बनाया रिकॉर्ड

अक्सर देखा जाता है कि बच्चे शरारत ही शरारत में ऐसे काम कर जाते हैं जो उनकी स्पेशेलिटी बन जाती है। अगर हम आपसे कहें की 10 साल की बच्ची खाना भी बना लेती है और वो भी एक दम फास्ट तो शायद आप हम पर यकीन नहीं करेंगे लेकिन केरल से एक ऐसा ही केस सामने आया है। जहां महज 10 साल की लड़की ने ऐसा कमाल कर दिखाया कि आप भी सुन कर हैरान रह जाएंगे। 

PunjabKesari

हम बात कर रहे हैं सानवी एम. प्रजिथ की जो कि महज 10 साल की हैं और इस उम्र में सानवी ने अपने नाम एक रिकॉर्ड कर लिया है। सानवी ने 1 घंटे में लगातार 33 डिश बनाई और अपनी इस कला से सब को हैरान कर दिया। 1 घंटे में 33 चीजें बनाकर सानवी ने अपने नाम एक रिकॉर्ड भी किया है और उसका यह रिकॉर्ड एशिया बुक ऑफ़ रिकार्ड्स में भी शामिल किया गया है।

यूट्यूब चैनल पर शेयर की वीडियो 

सानवी ने इसकी एक वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर की है। आपको बता दें इतने कम समय में सानवी ने इडली, उत्तपम, मशरूम टिक्का, पापड़ी चाट, वॉफल, फ्राइड राइस, चिकन रोस्ट, पैनकेक, अप्पम और बहुत कुछ बनाया। 

PunjabKesari

कौन है सानवी एम. प्रजिथ?

सानवी खाना बनाने के साथ-साथ डांस की भी दिवानी हैं। वह केरल के एर्नाकुलम से हैं। सानवी के पिता एयर फ़ोर्स में विंग कमांडर हैं। सानवी का यह इंवेट घर पर ही हुआ और इस दौरान ऑनलाइन लोगों ने उन्हें देखा। अपनी बेटी की इस सफलता की जानकारी सानवी की मां ने दी। 

बचपन से है खाना बनाने का शौक

PunjabKesari

आपको बता दें मीडिया बातचीत में सानवी की मां ने बताया कि सानवी को बचपन से ही खाना बनाने का बहुत शौक हैं और वह अपने इस हुनर को आगे ले जाना चाहती हैं। 

Related News