25 MAYWEDNESDAY2022 6:40:17 AM
Nari

आखिर क्यों Katrina ने ऑफिशियल नहीं किया Vicky के साथ अपना रिश्ता, सामने आई वजह

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 09 Dec, 2021 03:15 PM
आखिर क्यों Katrina ने ऑफिशियल नहीं किया Vicky के साथ अपना रिश्ता, सामने आई वजह

फाइनली कैटरीना कैफ आज विक्की कौशल से शादी करने वाली है। विक्की और कैटरीना के अफेयर की खबरें तो काफी समय से सुनने को मिल रही थी और आज यह कपल सात फेरे भी लेने वाला है लेकिन अब तक कैटरीना ने अपनी शादी को ऑफिशियल अनाउंस नहीं किया। आखिर क्यों कैटरीना ने अपनी शादी की बात छिपाकर रखी इसकी वजह हर कोई जानना चाहता है। दरअसल, इसका जवाब कैटरीना पहले ही एक इंटरव्यू में दे चुकी है।  अब कैटरीना का वो पुराना इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने अपने रिलेशन और शादी को सीक्रेट रखने की वजह बताई थी।

PunjabKesari
कैटरीना ने बहुत ही स्मार्ट तरीके से इस सवाल का जवाब दिया था. कैटरीना कैफ ने इस इंटरव्यू में कहा था कि एक इंसान तब तक सिंगल रहता है, जब तक कि उसकी शादी नहीं हो जाती। कैटरीना ने दावा किया था कि उनका रिलेशनशिप स्टेटस सिंगल है. कैटरीना ने कहा था कि, “क्या वो मैं नहीं थी जिसने कहा था कि मैं शादी तक सिंगल हूं? इसलिए हमें हमेशा अपने बयानों पर कायम रहना चाहिए और तबसे टेक्निकली मेरा स्टेटस अनमैरिड है. मेरे हिसाब से मैं अभी तक सिंगल हूं। इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने आगे कहा था कि भगवान की जब मर्जी होगी तो वो शादी करेंगी। प्यार में पड़ना और शादी करना सब भाग्य का खेल है. कटरीना ने कहा था- मुझे लगता है ऐसी चीजें आपको आपके भाग्य पर छोड़ देनी चाहिए. भरोसा रखो और भगवान में विश्वास रखो। खैर अब इसे किस्मत ही कह सकते है कि कैटरीना अब अपने प्यार से शादी कर रही है।

PunjabKesari
बता दें कि कैटरीना की जिंदगी में विक्की कौशल पहले इंसान नहीं है इससे पहले उनका नाम रणबीर कपूर और सलमान खान के साथ जुड़ा।  कैटरीना ने हर रिश्ते को पूरी तरह से निभाने की कोशिश की लेकिन किसी के साथ भी उनकी बात शादी तक नहीं पहुंचा लेकिन विक्की ने उनका दिल जीत लिया और आज यह ऑफिशियल पति-पत्नी भी बन जाएगे।  आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसी कौन सी बात कैटरीना ने विक्की में देख ली जो उसे अपना जीवनसाथी बनाने का फैसला कर लिया चलिए आपको बताते है आखिर क्या है वो बात...

PunjabKesari

दरअसल, कैटरीना कैफ विक्की कौशल की मां यानि अपनी सासू मां से बहुत इंप्रेस थी वो भी इसलिए कि उन्होंने अपने बेटे को बहुत अच्छी परवरिश दी है। विक्की काफी इनोसेंट और डाउन टू अर्थ पर्सन है जिन्हें अपनी मां से बहुत प्यार है। खबरों की मानें तो कैट भी इसी बात से इंप्रेस थी कि विक्की की मां ने उन्हें बहुत अच्छे संस्कार दिए हैं। वही जिस तरह से विक्की ने कैटरीना को शादी के लिए प्रपोज किया वो भी एक्ट्रेस को काफी पसंद आया। लड़कियों को अक्सर ही सिंपल और रोमांटिक लड़के पसंद आते है विक्की ने भी कैटरीना को कुछ इस अंदाज से प्रपोज किया कि वो चाहकर भी खुद को 'हां' करने से रोक नहीं पाई।

PunjabKesari

कहा जाता है कि विक्की ने कैट की फेवरेट डार्क ब्राउनी चॉकलेट बनवाई और उस बॉक्स को लेकर उनके घर पहुंचे थे। जब कैट ने उस डिब्बे को खोला तो उन्हें एक नोट और रिंग मिली। नोट पर लिखा था कि क्या तुम मुझसे शादी करोगी? सरप्राइज देखकर कैटरीना काफी खुश हुई और हैरान भी... इसी के साथ उन्होंने हां बोल दिया। जिस तरह से विक्की ने उन्हें फिल्मी स्टाइल में प्रपोज किया वो खुशी से झूम उठी। वैसे आपको बता दें कि एक बार सलमान के सामने भी विक्की ने कैट को सीधा ही शादी के लिए पूछ लिया था लेकिन उस वक्त सभी ने यह मजाक समझकर इग्नोर कर दिया लेकिन अब यह सच हो गया।

PunjabKesari

आज विक्की और कैटरीना राजस्थान के 700 साल पुराने सवाई माधोपुर फोर्ट में शादी कर रहे हैं और जल्द ही मुंबई में रिसेप्शन होस्ट करेंगे। कपल ने अपनी शादी को काफी सीक्रेट रखा है इसलिए फैंस को उनके वेडिंग लुक की झलक देखने के लिए काफी इंतजार करना पड़ सकता है। वही विक्की और कैटरीना ने शादी के बाद साथ रहने के लिए मुंबई में एक घर किराए पर लिया है। वह विराट-अनुष्का के पड़ोसी बनेंगे। उन्होंने जुहू स्थित राजमहल में लग्जरी अपार्टमेंट किराए पर लिया है. इस घर के लिए वे 1 महीने का 8 लाख किराया देंगे।

PunjabKesari

बता दें कि कैटरीना कैफ अपने होने वाले पति से बड़ी है और अन्य कई मामलों में भी उनसे आगे है। विक्की जहां 33 साल के है तो कैटरीना 38 साल की है तो ऐसे में वो अपने दूल्हे मियां से 5 साल बड़ी है। उम्र में ही नहीं बल्कि प्रॉपर्टी, इनकम और कार के मामले में भी कैटरीना विक्की कौशल से काफी आगे हैं। कपल की शादी में कुछ बॉलीवुड स्टार्स भी पहुंचे है और अंबानी परिवार भी इस शादी में शामिल हो सकता है।   उनके लिए ओबेरॉय होटल में 5 रूम रिजर्व किए गए हैं।  विक्की पंजाबी है तो कई पंजाबी स्टार्स भी इस रॉयल वेडिंग का हिस्सा बने और उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

Related News