04 MAYSATURDAY2024 4:42:26 PM
Nari

शादी के बाद नर्क बन गई थी करिश्मा कपूर की जिंदगी, पति ने की बेचने की कोशिश!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 26 Dec, 2022 05:24 PM
शादी के बाद नर्क बन गई थी करिश्मा कपूर की जिंदगी, पति ने की बेचने की कोशिश!

बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जो भले ही अब फिल्मों में नजर नहीं आती लेकिन उनकी फैन फोल्विंग उतनी ही है। इन्हीं में से एक है एक्ट्रेस करिश्मा कपूर। करिश्मा की खूबसूरती और एक्टिंग के लोग आज भी दीवाने हैं। करिश्मा की प्रोफेशनल लाइफ जितनी अच्छी रही उतनी ही खराब पर्सनल लाइफ रही। उन्होंने बहुत दुख झेले। 

शादी के बाद नर्क बन गई थी करिश्मा की जिंदगी

करिश्मा ने बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी और शादी के बाद उनकी जिंदगी नर्क ही बन गई थी।  साल 2006 करिश्मा संजय कपूर की दूसरी पत्नी बनी। करिश्मा के ससुराल वाले उन्हें बहुत परेशान करते थे। सास, देवर यहां तक कि करिश्मा के पति भी। करिश्मा के पति तो उन पर हाथ भी उठाते। करिश्मा को अपने पति का असली चेहरा उस वक्त ही दिख गया जब उन्होंने हनीमून पर उन्हें बेचने की कोशिश की। जैसे कि सब जानते ही है कि करिश्मा कपूर अभिषेक बच्चन से शादी करने वाली थी इनकी सगाई हुई लेकिन शादी नहीं। इसके बाद करिश्मा ने बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की और कपूर खानदान ने करिश्मा की शादी में कोई कसर नहीं छोड़ी लेकिन उन्हें क्या पता था कि शादी के बाद उनका ऐसा हाल होगा।

सास और देवर भी करते थे तंग

साल 2016 में करिश्मा ने पति संजय को तलाक दे दिया। तलाक के वक्त करिश्मा ने अपने ससुरालवालों के बारे में कई राज खोले थे। करिश्मा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जब वो हनीमून पर गई तो संजय ने उन्हें अपने दोस्तों के साथ सोने के लिए मजबूर किया था। यही नहीं संजय का छोटा भाई हमेशा करिश्मा पर नजर रखता था। संजय करिश्मा पर काफी शक करता था जिसे लेकर उन्होंने कई बार उसपर हाथ भी उठाया। करिश्मा ने यह भी बताया कि कैसे उनकी सास उन्हें तंग करती थी। करिश्मा के मुताबिक, जब वो प्रेग्नेंट थी तो संजय उनके लिए एक ड्रेस लेकर आए थे लेकिन ड्रेस काफी फिट थी तो ऐसे में करिश्मा ने उसे पहनने से मना कर दिया। उस वक्त संजय ने अपनी मां से उन्हें थप्पड़ मारने को कहा।

इन सभी बातों से तंग आकर करिश्मा ने रिश्ता खत्म किया। करिश्मा 2 बच्चों की मां है एक बेटा और एक बेटी। तलाक के बाद करिश्मा ने दूसरी शादी नहीं की हालांकि संजय ने फिर से शादी कर ली। करिश्मा ने अपने बच्चों के लिए दोबारा घर नहीं बसाया। काफी समय पहले वो एक बिजनेसमैन को डेट कर रही थी लेकिन अब इनकी राहें अलग हो चुकी है।

करिश्मा अपनी मम्मी-पापा और बहन करीना के करीब है। करिश्मा और करीना का घर भी पास है ताकि जब भी जरूरत पड़े करीना अपनी बहन के पास पहुंच जाए। करिश्मा फिल्में नहीं करती लेकिन एड्स और इवेंट्स से अच्छा खासा पैसा कमा लेती है। उनका मुंबई में अपना घर भी है।

Related News