05 DECSATURDAY2020 2:27:22 AM
Nari

हिना की ड्रेस देख फैंस बोले-महंगी मुर्गी, जाह्नवी की ट्रांसपेरेंट ड्रेस देख लोगों को आई शर्म

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 05 Nov, 2020 07:06 PM
हिना की ड्रेस देख फैंस बोले-महंगी मुर्गी, जाह्नवी की ट्रांसपेरेंट ड्रेस देख लोगों को आई शर्म

टीवी की हिना खान वैसे तो अपने ड्रैसिंग व स्टाइल स्टेटमेंट से लोगों को खूब अट्रैक्ट करती हैं लेकिन उनकी एक लुक ने फैंस को खूब हंसाया और ड्रेस को लेकर खूब ट्रोल हुई। यहां तक कि इस ड्रेस को देखकर लोगों ने उन्हें महंगी मुर्गी का खिताब दे डाला।

 

जी हां, हिना खान के साथ कुछ ऐसा ही हुआ HT मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स अपीरियंस में...बात साल 2018 की हैं जब हिना इस अवॉर्ड नाइट में पहुंची थी जैसी ही लोगों ने हिना खान का यह लुक देखा लोगों ने एक्ट्रेस की तुलना 'मुर्गी' से कर दी। 

PunjabKesari

चलिए आपको इस ड्रेस की झलक दिखाते हैं जिसकी इतनी तारीफ हुई। लेबल अल्पना नीरज की डिजाइन की व्हाइट एंड गोल्डन ड्रेस जिसे राउंड ट्रांसपरेंट्स फ्रैबिक के साथ प्लंजिंग नेकलाइन में डिजाइन किया था। इस पर रफ्फल स्लीव्स बनी हुई थी जो एकदम मुर्गी के पंखों जैसे लग रही थी और आगे हाई-थाई स्लिट ने ड्रेस की बची-खुच्ची लुक बर्बाद कर दी थी। 

PunjabKesari

हालांकि यह कोई पहली बार नहीं, एनआरआई अचीवर्स अवार्ड 2018 में हिना ने एक फिशटेल गाऊन पहना था जिसे लेकर भी वह खूब ट्रोल हुई थी।किसी ने उनकी ड्रेस को 'पोछा कहा, तो किसी ने 'टेबल लैंप' लेकिन एक्ट्रेस ने मुंह तोड़ जवाब देकर लोगों की बोलती बंद करवाई थी। उन्होंने एक ट्वीट किया था जो इस तरह था। 

PunjabKesari

हीना के साथ HT मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स अपीरियंस और भी हसीनाएं ट्रोल हुई थी। बॉलीवुड की फैशनिस्टा कही जाने वाली सोनम यैलो कलर की ड्रेस में बेहद खराब लुक दिखी।

PunjabKesari

सोनम तो कई बार अपनी ड्रेसेज को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं।

PunjabKesari

कभी ओवरसाइज पेंट सूट पहनकर तो कभी डिप क्लीवेज ड्रेस पहन कर। उनकी कजिन बहन जाह्नवी भी कई बार ट्रोल हुई हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

कृति सेनन की नूडल ड्रेस भी खूब ट्रोल हुई। दरअसल उन्हें Deme by Gabriella की यैलो फ्रींच मेक्सी ड्रैस वियर की जो फ्लॉप फैशन लिस्ट में रही।

PunjabKesari

इस अवार्ड शो में मंदिरा बेदी ने डिजाइनर गौरव गुप्ता का शीर ड्रैप गाउन वियर किया था जो खराब लुक में शामिल रहा। आपको किसका ड्रेसिंग सेंस बिलकुल खराब लगता है हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें।

Related News