23 OCTWEDNESDAY2019 12:15:43 AM
Nari

गर्मियों में ये 5 वॉटर पार्कस आपको नहीं होने देंगे गर्मी का एहसास

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 23 Jun, 2019 01:45 PM
गर्मियों में ये 5 वॉटर पार्कस आपको नहीं होने देंगे गर्मी का एहसास

देश भर में गर्मी अपने पूरे जोबन पर है। गर्मियों की छुट्टियों में घर पर बैठना भी बोरियत लगता है। ऐसें में क्यों न ऐसी किसी जगह पर जाया जाए जहां जाकर घूमने फिरने की तमन्ना पूरी होने के साथ-साथ तपती गर्मी से भी राहत मिल जाए। गर्मी के इस कहर से अगर आप कुछ समय के लिए राहत पाना चाहते हैं तो गुरुग्राम के कई वॉटर पार्क आपका इंतजार कर रहे हैं। 

वाइल्ड वॉटर पार्क

यह वॉटर पार्क गुरुग्राम के 78 सेक्टर में स्थित है। सोमवार से रविवार तक खुले रहने वाले इस वॉटर पार्क की एंटरी फीस 400 रुपए और बच्चों के लिए फीस 300 रुपए है। यह पार्क सुबह 10 बजे से लेकर रात 8 बजे तक खुला रहता है। बच्चों से लेकर बड़ों तक यहां स्लाइड, बिलियार्ड, डिस्कोथिक, पिकनिक के लिए फूड स्पॉट उपलब्ध है। 

PunjabKesari

अप्पू घर 

दिल्ली का मशहूर अप्पू घर तो बंद हो चुका है, लेकिन गुरुग्राम के सेक्टर 29 में स्थित नया अप्पू घर बहुत ही सुंदर तरीके से बनाया गया है। यहां आपको वॉटर पार्कस के अलावा राइड्स भी देखने को मिलेंगी। रात के समय तो नजारा और भी खूबसूरत लगता है। यह पार्क भी सुबह 11 बजे से शाम 6 बजे तक खुला रहता है। बच्चों और सीनियर सीटिजन के लिए यहां की एंट्री फीस 800 रुपए और बाकी सब के लिए 1200 रुपए है। 

अपनो घर रिजॉर्ट वॉटर पार्क 

अपने परिवार और दोस्तों के साथ यादगार समय बिताने के लिए अपनो घर रिजॉर्ट वॉटर पार्क एक बेस्ट ऑपशन है। यह वॉटर पार्क सेक्टर 77 में उपस्थित है। इस वॉटर पार्क की फीस 400 रुपए है, साथ ही यह पार्क सुबह 11 बजे से शाम 7 बजे तक खुला रहता है। 

PunjabKesari

ओएस्टर वॉटर पार्क 

ओएस्टर वॉटर पार्क अप्पू घर में ही स्थित है। गुरुग्राम के लीजर वैली रोज में बना यह वॉटर पार्क सोमवार से लेकर रविवार तक सुबह 11 से शाम 6 बजे तक खुला रहता है। इस पार्क की एंटरी फीस 1300 रुपए है, पर सीनियर सिटिजनस के लिए 800 रुपए फीस लगता है। यहां आपको तरह-तरह के राइड्स का आनंद लेने और देखने का मिलेगा। रात को चमकती लाइटों के साथ राइड्स और भी खूबसूरत नजारा पेश करती हैं। 

फन ऐन फूड विलेज 

दिल्ली गुड़गांव रोड पर स्थित इस वॉटर पार्क का नाम शायद आपने पहले नहीं सुना होगा। पार्क के नाम से ही पता लग रहा है कि इस वॉटर पार्क में आपको फन एंड फूड दोनों का शानदार कॉम्बिनेशन देखने को मिलेगा। बच्चों के लिए इस पार्क की एंटरी फीस 500 रुपए और बड़ों के लिए 2000 रुपए तय है। यह पार्क कापसहेडा की ओल्ड दिल्ली में स्थित है। 

PunjabKesari

Related News