20 APRSATURDAY2024 12:38:15 AM
Nari

विक्की कौशल हुए कोरोना का शिकार, बोले- इतनी सावधानी के बाद भी दुर्भाग्य से...

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 05 Apr, 2021 02:38 PM
विक्की कौशल हुए कोरोना का शिकार, बोले- इतनी सावधानी के बाद भी दुर्भाग्य से...

बाॅलीवुड इंडस्ट्री से एक के बाद एक स्टार्स कोरोना पाॅजिटिव निकल रहे हैं। बीते दिन अक्षय कुमार, फिर भूमि पेडनेकर और अब एक्टर विक्की कौशल कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी खुद विक्की कौशन ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। 

PunjabKesari

विक्की कौशल ने पोस्ट शेयर कर लिखा, 'सभी देखभाल और सावधानियों के बावजूद, दुर्भाग्य से मेरा कोविड-19 टेस्ट पाॅजिटिव आया है। सभी जरूरी प्रोटोकाॅल फाॅलो कर रहा हूं और डॉक्टर द्वारा बताई गई दवाइयां ले रहा हूं व साथ ही मैं होम क्वारंटाइन में हूं। मैं उन सभी से अनुरोध करता हूं जो मेरे संपर्क में आए है तुरंत जांच करवाएं। अपना ख्याल रखें और सुरक्षित रहें।' 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

 

ये सेलेब्स हुए कोरोना का शिकार

विक्की से पहले अक्षय कुमार, आमिर खान, आलिया भट्ट, गोविंदा, भूमि पेडनेकर, आर. माधवन जैसे कई सितारे कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं। वहीं ये सभी स्टार्स कोरोना प्रोटोकाॅल को फाॅलो कर रहे हैं और होम क्वारंटाइन में हैं। 

PunjabKesari

वहीं अगर बात करें विक्की कौशल के वर्कफ्रंट की तो हाल ही में उनकी फिल्म 'सैम बहादुर' की घोषणा की गई है। इसके अलावा वह 'सरदार उधम सिंह' में भी दिखाई देंगे। जिसकी शूटिंग भी पूरी हो चुकी है।

Related News