27 JUNMONDAY2022 1:06:05 AM
Nari

लाल चूड़ा... डायमेंड का सेट...शादी के बाद बला की खूबसूरत बनकर रिसेप्शन में पहुंची श्रद्धा आर्या

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 Nov, 2021 03:24 PM
लाल चूड़ा... डायमेंड का सेट...शादी के बाद बला की खूबसूरत बनकर रिसेप्शन में पहुंची श्रद्धा आर्या

टेलीविजन सीरियल 'कुंडली भाग्य' से लाखों दिलों में राज करने वाली प्रीता यानी श्रद्धा आर्या की शादी की तस्वीरें खूब वाहवाही लूट रहा है।  नेवी अफसर के साथ शादी के बंधन में बंधी श्रद्धा ने अपने विवाह की तरह रिसेप्शन पार्टी में भी खूब एन्जॉय किया, जिसकी गवाह सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें हैं।  उनके साड़ी लुक के तो क्या ही कहने।

PunjabKesari
अपनी रिसेप्शन को यादगार बनाने के लिए श्रद्धा ने पारंपरिक रेड कलर को छोड़कर ब्लू कलर की साड़ी को चुना।  हाथों में लाल चूड़ा गले में एक हार सेट के साथ मंगलसूत्र पहने श्रद्धा किसी  अप्सरा से कम नहीं लग रही थी। उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए  मिनिमल मेकअप किया था। 

PunjabKesari

वहीं श्रद्धा के पति राहुल नागल काले रंग के सूट में काफी हैंडसम लग रहे थे। इस क्यूट कपल ने परिवार वालों के साथ व्हाइट कलर के खूबसूरत टू-टियर रिसेप्शन केक को कट किया। दोनों एक साथ काफी प्यारे लग रहे थे। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने पति के साथ फुल फिल्मी अंदाज में पोज दिए हैं। उन्होंने  इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर लिखा- “कमांडर और श्रीमती नागल RashInLove”। इसके साथ ही उन्होंने अपने सरनेम का खुलासा कर दिया है। 

PunjabKesari

फैंस श्रद्धा की शादी को लेकर खूब  एक्साइटेड दिखे। शादी की तस्वीरें आते ही मिनटों में वायरल हो गई। इस दौरान श्रद्धा आर्या और राहुल के बीच शानदार बॉन्डिंग देखने को मिली, जिसे  लोगों ने खूब पसंद किया। 

PunjabKesari

Related News