21 OCTMONDAY2024 5:17:39 PM
Nari

इस Karwa Chauth पर हसीनाओं ने पेश किए बेहतरीन मेहंदी स्टाइल

  • Edited By Priya Yadav,
  • Updated: 21 Oct, 2024 02:46 PM
इस Karwa Chauth पर हसीनाओं ने पेश किए बेहतरीन मेहंदी स्टाइल

नारी डेस्क : करवा चौथ का त्योहार हर महिला के लिए विशेष होता है, और बॉलीवुड की हसीनाएं इस दिन को खास बनाने में कोई कमी नहीं छोड़तीं। इस अवसर पर वे अपने पति के लिए व्रत रखती हैं, पूजा करती हैं, और सजने-संवरने का भरपूर आनंद लेती हैं। इस साल भी, बॉलीवुड की मैरिड दीवाज़ ने अपनी खूबसूरत मेहंदी डिजाइन के साथ अपने प्यार और परंपरा को बखूबी दर्शाया है। आइए, नजर डालते हैं इन शानदार मेहंदी डिजाइनों पर, जो न केवल उनके खूबसूरत लुक को बढ़ाते हैं, बल्कि इस खास मौके की रौनक भी बिखेरते हैं।  

सोनम कपूर की मेहंदी

करवा चौथ पर सोनम कपूर की मेहंदी ने सभी का ध्यान खींचा। उन्होंने अपनी मेहंदी में खूबसूरत डिजाइन तैयार करवाया, जिसमें उनके पति का नाम और बेटे का नाम शामिल था। इस खास दिन पर सोनम ने अपने लुक को एक खूबसूरत  ड्रेस के साथ पूरा किया। साथ ही में कैप्शन में सोनम में लिखा था, मैं व्रत नहीं रखती हूं, लेकिन मेहंदी लगवाना मुझे बहुत पसंद है। उनकी मेहंदी ने सोशल मीडिया पर काफी चर्चा बटोरी, जिससे उनके फैंस ने उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएँ दी।

PunjabKesari

शिल्पा शेट्टी की मेहंदी

करवा चौथ पर शिल्पा शेट्टी ने अपनी मेहंदी के साथ खास अंदाज में त्योहार मनाया। उन्होंने अपनी मेहंदी में खूबसूरत और सरल डिजाइन बनवाया और हाथों-पैरों दोनों पर मेहंदी लगवाई जो उनकी पारंपरिकता और स्टाइल को दर्शाते हैं। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने एक और फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने अपनी सरगी की खूबसूरत थाली दिखाई।

PunjabKesari

परिणीति चोपड़ा की मेहंदी

परिणीति ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की जिसमें उन्होंने अपने दोनों हाथों पर हार्ट शेप की मेहंदी लगवाई। मेहंदी काफी सरल और खूबसूरत दिख रही थी। साथ ही में अपने घर की कुछ तस्वीरे शेयर की, जिसमें घर सजा हुआ नजर आ रहा है।

PunjabKesari

कियारा अडवानी की मेहंदी

कियारा अडवानी ने अपने हाथ पर एक छोटा-सा स्टार बनाया और कलाई पर पति का नाम लिखवाया। कियारा की कलाई पर S M यानी सिद्धार्थ मल्होत्रा लिखा हुआ था। इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर साझा  की तस्वीर में उनके फ्लावर प्रिंटेड सूट की झलक भी नज़र आ रही था। 

PunjabKesari

रकुल प्रीत सिंह की मेहंदी

करवा चौथ पर रकुल ने अपनी हथेली पर एक प्यारी सी टिक्की मेहंदी बनाई और पति जैकी भगनानी के नाम का J लिखवाया।

PunjabKesari






 

Related News