29 APRMONDAY2024 5:42:37 PM
Nari

बहुत बड़ा दिल है इन सितारों का, अपने ही एक्स की शादी में पहुंचने से नहीं किया परहेज

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 15 Jun, 2023 01:38 PM
बहुत बड़ा दिल है इन सितारों का, अपने ही एक्स की शादी में पहुंचने से नहीं किया परहेज

जब हमारा प्यार कामयाब नहीं हो पाता तो हम यही सोचते हैं कि अब अपने एक्स की शक्ल कभी नहीं देखेंगे। हम उनसे जुड़ी हर यादों को भुला देना चाहते हैं, लेकिन फिल्मी सितारे ऐसा नहीं साेचते हैं। या तो उन्हें इन सब चीजों से फर्क नहीं पड़ता या फिर इनका दिल कुछ ज्यादा ही बड़ा है। चलिए आज बताते हैं उन सेलेब्स के बारे में जिन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड पहुंचकर एक अलग ही एक्सेंपल सेट किया। 

PunjabKesari

रणबीर कपूर

सबसे पहले बात करते हैं फिल्म स्टार रणबीर कपूर की। वैसे तो उनका नाम कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है, जिनमें से सोनम कपूर भी एक थी। दोनों डेब्यू फिल्म सांवरिया की शूटिंग के वक्त ही दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए थे। इन दोनों का अफेयर तो लंबा नहीं चला लेकिन इनकी दोस्ती बरकरार रही। तभी तो सोनम की शादी में रणबीर ने धांसू एंट्री मारकर सभी को हैरान कर दिया है। इस दौरान वह अपनी  गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ पहुंचे थे। 

PunjabKesari
हरमन बावेजा 

ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा की शादी में वो गेस्ट भी पहुंचे जिनके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं था। हरमन बावेजा जैसे ही  रेसिप्शन अटेंड करने पहुंचे तो सभी चौंक गए। दोनों के अफेयर की खबरें किसी से छिपी नहीं थी, ऐसे में हरमन बड़ा दिल दिखाते हुए प्रियंका की खुशी में शामिल हुए थे। 

PunjabKesari

शाहिद कपूर

एक समय था जब शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा की मोहब्बत के किस्से हर किसी की जुबां पर थे। बेशक दोनों की राहें अलग हो गई थी, लेकिन इन्होंने एक दूसरे से दूरी नहीं बनाई। तभी तो शाहिद ने प्रियंका की रिसेप्शन पार्टी में शामिल होने में परहेज नहीं किया। इस दौरान उनकी पत्नी मीरा कपूर भी उनके साथ थी। 

PunjabKesari
 डिनो मोरिया 

इस लिस्ट में डिनो मोरिया का नाम भी शामिल है, जो एक्स गर्लफ्रेंड बिपाशा बसु की शादी में सज- धज कर पहुंचे थे।  एक वक्त पर डीनो और बिपाशा के अफेयर के खूब चर्चे होते थे, लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया था। इसके बाद भी डीनो और बिपाशा ने अपने बीच दूरियां नहीं आने दी। 

PunjabKesari
युवराज सिंह

एक वक्त था जब नेहा का नाम क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ जुड़ा था लेकिन उन्होंने अंगद बेदी को अपना जीवनसाथी चुना था। अपने रिसेप्शन पार्टी में नेहा ने  युवराज को बुलाया तो वह भी सारी पुरानी बातें भूलकर इस खास मौके पर पहुंचे। 

PunjabKesari
अनुष्का शर्मा

रणवीर और अनुष्का की केमेस्ट्री के बारे में तो सब जानते ही हैं। भले ये दोनों कुछ वक्त एक दूसरे के साथ रहे लेकिन जब अनुष्का को विराट से और रणवीर को दीपिका से प्यार हुआ तो दोनो के रास्ते अलग हो गए। वहीं अनुष्का की शादी में रणवीर उन्हें बधाई देने भी पहुंचे थे। दूसरी तरफ जब रणवीर और दीपिका की शादी हुई तो अनुष्का भी उन्हें बधाई देने पहुंची थी। 

PunjabKesari
आलिया भट्ट 

इस साल शादी के बंधन में बंधे सिड और कियारा के वेडिंग रिसेप्शन में सितारों का मेला लग गया, लेकिन सिद्धार्थ के स्पेशल गेस्ट्स में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट। एक्ट्रेस बन-ठन कर अपने एक्स के खास दिन पर पहुंची थी। कुछ सालों पहले आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा की खबरों को खूब हवा महली थी, लेकिन अब ये दोनों अपनी- अपनी जिंदगी में खुश हैं। 
 

Related News