29 APRMONDAY2024 8:31:53 AM
Nari

सज- धज कर कियारा ने छलनी से देखा अपना 'चांद'! इन स्टार्स ने भी मनाया karwachauth

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 02 Nov, 2023 12:28 PM
सज- धज कर कियारा ने छलनी से देखा अपना 'चांद'! इन स्टार्स ने भी मनाया karwachauth

करवाचौथ के त्योहार की बॉलीवुड इंडस्ट्री में खास धूम देखने को मिले। बॉलीवुड के कई कपल्स ने अपनी पहले करवाचौथ की तस्वीर शेयर की है और अपने पार्टनर संग रोमांटिक पोज दिए हैं। वहीं बात करें शेरशाह कपल कियारा- सिड की तो ये उनका पहली करवाचौथ था। इस दौरान एक्ट्रेस का ट्रेडिशनल अवतार देखकर लोगों के होश उड़ गए। सिद्धार्थ ने कियारा के साथ फोटो शेयर की जिसमें कियारा छननी से अपनी पत्नी को देखते नजर आ रही हैं और दोनों के चेहरे पर प्यारी सी स्माइल है। इस दौरान जहां कियारा ने पिंक कलर की गोल्डन वार्डर वाला अनारकली सूट पहना था, वहीं सिड maroon कलर के कुर्ते- पजामे में नजर आए। दोनों इस दौरान बहुत ही प्यारे लग रहे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

अब बात करते हैं बॉलीवुड के दूसरे कपल्स की...

कैटरीना कैफ- विक्की कौशल

हर बार की तरह इस बार भी इस क्यूट कपल ने परिवार के साथ इस त्योहार को मनाया। कैटरीना ने जहां इस दौरान रेड साड़ी, मंगलसूत्र औस सिंदूर flaunt किया, वहीं विक्की chikankari कुर्ते- पिजामे में हैंडसम लगे।  विक्की प्यार से कैटरीना को निहरते नजर आए। फैंस ने इस प्यार कपल पर खूब प्यार बरसाया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

सोनम कपूर- आनंद अहूजा

एक्ट्रेस सोनम ने भी अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखा। इस दौरान वो अपने पति पर प्यार लुटाती दिखीं। उन्होंने पिंक बालउज और सिल्क साड़ी के साथ silver earings डाली थीं। वहीं पति कॉटन कुर्ते- पजामे में नजर आए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam A Kapoor (@sonamkapoor)

नताशा- वरु धवन

ये कपल भी करवाचौथ के मौके पर पूल के पास काफी कोजी पोज दिया। नताशा ने लाइट पिंक indo- western ड्रेस पहनी, वहीं वरुण वाइट कुर्ते के ऊपर पिंक जैकेट में डेसिंग दिखे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

विक्रांत मेस्सी- शीतल ठाकुर

बहुत जल्दी मम्मी बनने वाली शीतल ठाकुर ने भी अपने पति एक्टर विक्रांत मेस्सी के लिए व्रत रखा। इस दौरान शीतल ने सिल्क साड़ी को झुमकों के साथ पेयर किया, वहीं एक्टर प्रिंट वाले कुर्ते पजामे में नजर आए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sheetal Massey (@sheetalthakur)

बिपाशा- बसु- करण सिंह ग्रोवर

करवाचौथ पर रोमांटिक फोटो से करण और बिपाशा ने सब का दिल जीत लिया। फोटो में बिपाशा ने रेड ड्रेस, गोल्डन झुमकों के साथ अपना न्यू हेयरस्टाइल flaunt किया है, वहीं वाइट शर्ट में करण बिपाशा को किस करते नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)


शिल्पा शेट्टी- राज कुंद्रा

हर बार की तरह शिल्पा ने अपने पति के लिए बेहद प्यार से करवाचौथ का व्रत रखा। इस दौरान वो पिंक साड़ी और हैवी ज्वैलरी में हसीन लग रही शिल्पा ने हाथों ने करवाचौथ की थाली पकड़ रखी है और बड़े प्यार से वो अपने पति के निहार रही हैं।

Related News