19 APRFRIDAY2024 1:00:00 PM
Nari

वार्डरोब 2022: लग्जरी बैग्स की शौकीन है तो Lady Dior के Collection पर डालें एक नजर

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 01 Jan, 2022 04:54 PM
वार्डरोब 2022: लग्जरी बैग्स की शौकीन है तो Lady Dior के Collection पर डालें एक नजर

आउटफिट्स के साथ आजकल लड़कियां लग्जरी हैंडबैग्स कैरी करती हैं, जो ना सिर्फ उनकी लुक को कंपलीट करता है बल्कि पर्सनैलिटी को भी परफेक्ट दिखाता है। खासकर इवेंट या पार्टी में महिलाएं ब्रांडेड बैग्स कैरी करना ही पसंद करती हैं। आज आप भी लग्जरी और ब्रांडेड बैग्स की दीवानी है तो Dior कंपनी के लेटेस्ट बैग्स को अपनी वार्डरोब का हिस्सा बना सकती हैं।

Lady D-Joy bag के रूप में जाने जाने वाले Lady Dior डिफरेंट लुक में आए हैं, जिन्हें आप साल 2022 में अपने वॉर्डरोब में शामिल कर सकती हैं। यह किसी भी आउटफिट्स के साथ आपको ट्रैंडी लुक देंगे। 26 सेमी गुणा 13.5 सेमी गुणा 5 सेमी बैग बिल्कुल बड़ा नहीं है और उन लड़कियों के लिए परफेक्ट हैं 'छोटे हैंडबैग्स पसंद करती हैं। आपको इसे पकड़ने में भी दिक्कत नहीं होगी।

PunjabKesari

टॉप हैंडल से लेकर साइड में डी-आई-ओ-आर हैंगिंग चार्म्स तक, इस हैग की हर चीज खास है। यहां तक ​​कि इसमें दो शोल्डर स्लिंग्स भी जोड़े गए हैं, ताकि आप इसे आसानी से कंधे या साइड पर्स की तरह कैरी कर सकें।

डायर लेडी डी-जॉय बैग की दिलचस्प बात यह है कि बिक्री के लिए 3 अलग-अलग बैग्स हैं और सभी 3 चमड़े (leather) में बिल्कुल भी नहीं बने हुए। पहला बुने हुए रैफिया में आता है जिसे किनारों, हैंडल और कंधे के गोफन के चारों ओर भूरे रंग के चमड़े के साथ बनाया गया है। SGD6300 कीमत वाला यह बैग #DiorCruise कलैक्शन का भी हिस्सा है जो धीरे-धीरे लोकल डायर बुटीक में उपलब्ध करवाया जाएगा। भारतीय रुपए के हिसाब से इसकी कीमत 3,48,080.31 रुपए है।

PunjabKesari

इसके बाद ओटीटी वेरिएशन है जो पूरी तरह चमड़े से बना है लेकिन इसे एक जटिल कढ़ाई वाली तितली आकृति के साथ कवर किया गया है। गर्लिश कलर और प्रिंट पसंद करने वाली लड़कियों के लिए यह बिल्कुल परफेक्ट है। यह तीनों में सबसे महंगा है, जिसकी कीमत SGD8000 है। भारतीय करंसी के हिसाब से इसकी कीमत 4,42,006.75 रुपए है।

PunjabKesari

PHOTO COURTESY OF DIOR

आखिर में आता है फुल व्हाइट 'Fabric' बैग, जो मैक्रोकैनेज तकनीकी कपड़े से तैयार किया गया। पेल गोल्ड, हार्डवेयर उस सभी सफेद रंग के लिए परफेक्ट मैच है। इसकी कीमत SGD5600 है। भारतीय करंसी के हिसाब से इसकी कीमत 3,09,404.72 रुपए है।

PunjabKesari

Related News