23 OCTFRIDAY2020 5:54:03 PM
Nari

तापसी ने फिर किया रिया को सपोर्ट, कहा- इतना भी मत डराओ

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 07 Sep, 2020 11:27 AM
तापसी ने फिर किया रिया को सपोर्ट, कहा- इतना भी मत डराओ

बाॅलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ-साथ बेबाक बयान और अपने विचारों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। एक बार फिर से तापसी पन्नू अपने ट्वीट के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं। रिया चकर्वर्ती को लेकर किया गया तापसी का ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

तापसी ने ट्वीट करते हुए लिखा, “किसी को इतना भी मत डराओ कि डर ही ख़त्म हो जाए और जिसको डर नहीं होता ना उससे थोड़ा डरना चाहिए।” तापसी के इस ट्वीट से लोगों को ऐसा लग रहा है कि जैसे वह रिया चक्रवर्ती को सपोर्ट कर रही हैं। एक्ट्रेस के इस ट्वीट पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

 

वहीं इससे पहले भी तापसी ने रिया और उसकी फेमिली का समर्थन किया था। एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लिखा था, 'प्रत्येक महिला जो अपने से अधिक सक्सेसफुल पुरुष के साथ है वह 'गोल्ड डिगर' नहीं होती। फिलहाल सच्चाई और जांच एजेंसियां ​​अपना काम कर रही है। एक समय में एक ही कदम।'

 

वहीं हाल ही में जब सुशांत मामले में ड्रग्स को लेकर पूछताछ करने के लिए रिया एनसीबी के ऑफिस पहुंची थी तो मीडिया और रिपोर्टरों की भीड़ में फंस गई थी। जिस पर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए ट्वीट कर लिखा था, 'सोशल डिस्टेंसिंग जाए भाड़ में।' ऋचा का गुस्सा जायज भी था क्योंकि कोरोना वायरस के संकट में इस तरह भीड़ का जमा होना खतरे से खाली नहीं है।

 

PunjabKesari

Related News