03 MAYFRIDAY2024 6:47:49 AM
Nari

आध्यात्मिक गुरु का खुलासा- सुशांत का इलाज करवाने के लिए रिया ने किया था संपर्क

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 17 Aug, 2020 01:09 PM
आध्यात्मिक गुरु का खुलासा- सुशांत का इलाज करवाने के लिए रिया ने किया था संपर्क

सुशांत को न्याय दिलाने के लिए फैंस एक जुट होकर एक्टर के लिए आवाज उठा रहे हैं। सुशांत के पिता के.के सिंह ने भी रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी और रिया पर बेटे की हत्या का आरोप लगाया था। वहीं इस केस में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में सुशांत को लेकर एक और नया खुलासा हुआ है। 

PunjabKesari

डिप्रेशन से बाहर निकलने के लिए रिया ने किया था संपर्क

दरअसल हाल ही में सुशांत की मौत के मामले में एक आध्यात्मिक गुरु ने रिया चक्रवर्ती को लेकर एक नया खुलासा किया है। आध्यात्मिक गुरू मोहन सदाशिव जोशी ने हाल ही में एक वेबसाइट के साथ बातचीत में रिया को लेकर एक बड़ी बात कही है। आध्यात्मिक गुरू के अनुसार रिया ने सुशांत सिंह राजपूत को डिप्रेशन से बाहर निकालने के लिए उनसे संपर्क किया था। 

रिया ने गूगल पर सर्च कर बुलाया था

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो रिया ने उन्हें गूगल पर ढूंढा उसके बाद उनसे संपर्क किया। वहीं आध्यात्मिक गुरु जोशी की मानें तो , 'मैं सुशांत सिंह राजपूत से 22 नवंबर को मिला था। मैंने उन्हें आशीर्वाद दिया। 23 नवंबर को मैं उनसे फिर मिला और उस समय सुशांत बेहतर लग रहे थे। रिया चक्रवर्ती ने मुझे गूगल पर ढूंढा था। वहीं इस मामले में मुझे बांद्रा पुलिस स्टेशन में भी बुलाया गया था, लेकिन कोरोना महामारी के चलते मैं नहीं गया।' 

PunjabKesari

अपनी बातचीत में उन्होंने आगे कहा , ' मैं 70 साल का हूं और कोरोना वायरस के डर के कारण मैं पुलिस स्टेशन नहीं गया। मैंने उनसे कहा था कि मैं घर से ही अपना बयान दर्ज करके भेज सकता हूं।' जोशी के मुताबिक, सुशांत से मुलाकात के बाद उन्होंने उन्हें डिप्रेशन में पाया था और उन्होंने उनका इलाज किया और अगले दिन उन्हें यह जानकारी मिली कि वे 90 फीसदी ठीक हो गए हैं।

वहीं आपको बता दें कि रिया पिछले कुछ समय से ही इस केस में शक के घेेरे में है। इतना ही नहीं उनपर कईं तरह के आरोप भी लग चुके हैं।

 

Related News