23 OCTFRIDAY2020 3:59:02 PM
Nari

बेटे सुशांत से बात करने के लिए तड़पते थे पिता, रिया को किया था मैसेज

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 11 Aug, 2020 11:23 AM
बेटे सुशांत से बात करने के लिए तड़पते थे पिता, रिया को किया था मैसेज

सुशांत सुसाइड केस में अब कई छुपे हुए राज से पर्दा उठ रहा है। बीते दिन रिया चक्रवर्ती को फिर से ईडी आफिस पूछताछ के लिए बुलाया गया था। वहीं रिया ने अपने बचाव के लिए सुशांत संग अपनी व्हाॅट्सएप चैट शेयर की थी। अब इस मामले में सुशांत के पिता के.के. सिंह का बयान सामने आया है। 

PunjabKesari

एक्टर के पिता ने रिया चक्रवर्ती को किए गए मैसेज का खुलासा किया है। सुशांत के पिता ने रिया को साल 2019 में बेटे से बात करवाने के लिए मैसेज किया था। शेयर की दगई मैसेज की तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि सुशांत के पिता ने लिखा हुआ है कि जब तुम जान गई की मैं सुशांत का पापा हूं तो बात क्यों नहीं की। आखिर बात क्या है। फ्रेंड बनकर उसका देखभाल और उसका इलाज करवा रही हो तो मेरा भी फर्ज बनता है की सुशांत के बारे में सारी जानकारी मुझे भी रहे। इसलिए काॅल कर मुझे भी सारी जानकारी दो। इस मैसेज पर 29 नवंबर 2019 की तारीख दिखाई दे रही है। 

PunjabKesari

उसी तारीख को सुशांत के पिता ने श्रुति मोदी को मैसेज कर लिखा था कि मैं जानता हूं की सुशांत के सारे कर्ज और उसे भी तुम देखती हो। वो अभी किस स्थिति में है इसके लिए बात करना चाह रहे थे। कल सुशांत से बात हुई थी तो उसने कहा था कि वह बहुत परेशान है। अब तुम सोचो कि एक पिता को कितनी चिंता होगी उसके लिए। इसलिए तुमसे बात करना चाह रहा था। अब तुम बात नहीं करना चाहती हो तो मैं मुंबई जाना चाहता हूं। फ्लाइट का टिकट भेज दो।

PunjabKesari

इन सभी मैसेज को देखकर लगता है कि एक पिता अपने बेटे के लिए काफी परेशान था। इसलिए व रिया और श्रुति से बात करना चाबते थे लेकिन दोनों ने ही ना तो उनके मैसेज का कोई जवाब दिया और ना ही उनके फोन का कोई जवाब आया।

Related News