06 JULWEDNESDAY2022 7:39:07 AM
Nari

कहां तुम चले गए...सुशांत को पल- पल याद करती है रिया, भाई के नाम श्वेता ने लिखा Emotional Post

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 14 Jun, 2022 05:27 PM
कहां तुम चले गए...सुशांत को पल- पल याद करती है रिया, भाई के नाम श्वेता ने लिखा Emotional Post

जिंदगी का सबसे बड़ा गम हाेता है किसी अपने को खोना। हमारे अपने तो हमें छोड़कर चले जाते हें लेकिन उनसी जुड़ी यादें हमेशा जिंदा रहती हैं।  बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को लेकर भी कुछ ऐसा ही है। भले ही वह दुनिया को छोड़े कर चले गए हैं , लेकिन उनके अपने उन्हे पल- पल याद करते हैं। तभी तो रिया चक्रवर्ती सुशांत की पुण्यत‍िथ‍ि पर उन्हे याद कर भावुक हो गई। 

PunjabKesari

सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने  सुशांत के साथ कुछ अनसीन तस्वीरें शेयर कर यह बता दिया है कि आज भी वह उनके दिल में जिंदा है। रिया ने अपने पोस्ट में लिखा-  'तुम्हें हर दिन मिस करती हूं...' । यह तस्वीरें बताती हैं कि किस तरह सुशांत- रिया एक दूसरे के साथ वक्त बिताते थे। उन दोनों के बीच का प्यार साफ नजर आ रहा है। 

PunjabKesari

एक तस्वीर में रिया सुशांत के पीछे बैठी मरूती करती नजर आ रही है, वहीं दूसरी तस्वीर में सुशांत अपने कान के पीछे  फूल लगाए बच्चे की तरह मुंह बना रहे हैं  उनके पास बैठीं रिया उनकी इस हरकत को निहार रही हैं। इस दोनों की तस्वीरें देखकर किसी के भी चेहरे पर मुस्कान आ जाए। हालांकि इस बात का भी गम रहेगा कि हम कभी भी इन दोनों को एक साथ नहीं देख पाएंगे

PunjabKesari

रिया के अलावा सुशांत की बहन श्वेता ने भी  इमोशनल पोस्ट शेयर कर अपने भाई को याद किया। श्वेता ने लिखा- आपको दुनिया से गए दो साल हो गए हैं लेकिन जिन मूल्यों और सिद्धांतों के लिए आप हमेशा खड़े रहते थे, आज आप उस वजह से अमर हो गए हैं। दया, करुणा और सबके प्यार आपके गुण थे। आप सबके लिए बहुत कुछ करना चाहते थे। हम आपके सम्मान में आपके गुणों और आदर्शों का लगातार पालन करते रहेंगे। आपने दुनिया को बेहतर के लिए बदला है और आपके न रहने पर हम इसे लगातार जारी रखेंगे। 

PunjabKesari

इसके बाद श्वेता ने जलते हुए दीप की तस्वीरें साझा कीं और लिखा- आइये हम सब आज दीप जलाएं और किसी के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए निस्वार्थ भाव से काम करें। रिया और  श्वेता के अलावा सुशांत के फैंस भी अपने चहेते स्टार को यादकर भावुक हो रहे हैं। 
 

Related News