30 NOVMONDAY2020 2:04:34 AM
Nari

सुशांत केस पर उद्धव ठाकरे ने तोड़ी चुप्पी, बोले- उसके लिए मेरे बेटे को बदनाम किया गया

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 26 Oct, 2020 11:04 AM
सुशांत केस पर उद्धव ठाकरे ने तोड़ी चुप्पी, बोले- उसके लिए मेरे बेटे को बदनाम किया गया

सुशांत सिंह राजपूत केस में बॉलीवुड सेलेब्स का नाम जमकर लिया जा रहा है। इस केस में लोग महाराष्ट्र सरकार पर भी कईं तरह के सवाल उठा रहे हैं। कंगना ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और उनके बेटे पर भी कईं तरह के सवाल उठाए जिसके बाद लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। वहीं अब उद्धव ठाकरे ने सुशांत केस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

PunjabKesari

महाराष्ट्र को बदनाम करने की साजिश हो रही : उद्धव ठाकरे

अपने बेटे का नाम इस केस में घसीटे जाने पर सीएम उद्धव ठाकरे ने अपना पक्ष रखा और कहा कि मुंबई और महाराष्ट्र को बदनाम करने की साजिश की जा रही है। 

मेरे बेटे आदित्य का अपमान किया : उद्धव ठाकरे

PunjabKesari

हाल ही में शिवसेना की वार्षिक दशहरा रैली में बोलते हुए उद्धव ने कहा, ' किसी ने आत्महत्या की है। वह बिहार का बेटा है, हो सकता है लेकिन उसकी वजह से आपने महाराष्ट्र के बेटों को बदनाम किया। आपने मेरे बेटे आदित्य का भी अपमान किया है। इसलिए आपने जो भी कहा है, उसे खुद तक रखें। हम साफ हैं।'

मुझे अपनी मुंबई पुलिस पर गर्व है : उद्धव 

उद्धव ठाकरे ने आगे कहा, 'मुझे अपनी मुंबई पुलिस पर गर्व है। जिस पुलिस ने एक आतंकवादी को जिंदा पकड़ा है, वह एकमात्र पुलिस है।' उद्धव ने कंगना रनौत पर हमला बोलते हुए कहा कंगना जैसे लोगों ने मुंबई, उसकी पुलिस और महाराष्ट्र के सभी बेटों को बदनाम करने की कोशिश की है।

PunjabKesari

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से गुजरे 4 महीने से ज्यादा हो चले हैं लेकिन अभी भी इस केस की जांच जारी है। एक्टर को अभी तक न्याय न मिलने के कारण फैंस की नाराजगी और गुस्सा बढ़ता जा रहा है। 

Related News