20 APRSATURDAY2024 11:27:15 AM
Nari

श्रुति मोदी ने रिया पर डाला सारा दोष, कहा- मैं सिर्फ पार्सल पहुंचाती थी

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 01 Sep, 2020 02:39 PM
श्रुति मोदी ने रिया पर डाला सारा दोष, कहा- मैं सिर्फ पार्सल पहुंचाती थी

सुशांत केस में सीबीआई टीम के निशाने पर रिया के साथ-साथ उनके परिवार वाले भी आ गए हैं। इस समय सीबीआई रिया के पेरेंट्स से पूछताछ कर रही है। वहीं उनके अलावा श्रुति मोदी से भी पूछताछ की जा रही है। इस दौरान श्रुति ने खुद पर लगे आरोपों को नकारा और सारा दोष रिया चक्रवर्ती पर डाल दिया। 

PunjabKesari 

पैसों से लेकर दवाइयां तक देखती थी रिया 

सीबीआई की पूछताछ के दौरान श्रुति ने कहा कि इस केस से उनका कोई लेना-देना नहीं है। सुशांत के पैसों के हिसाब से लेकर उनकी दवाइयों तक सब कुछ रिया ही देखती थी। श्रुति ने आगे कहा कि उन्होंने सुशांत को कभी दवाई नहीं दी और ना ही उसके बारे में सुझाव दिया। श्रुति का कहना है कि सुशांत के जो पार्सल आते थे सिर्फ उन्हें एक्टर तक पहुंचाती थी। रिया की ड्रग चैट में श्रुति का नाम आने पर सीबीआई ने इसके बारे में भी सवाल-जवाब किए। 

PunjabKesari

रिया लेती थी ड्रग्स, श्रुति के पास सबूत: वकील 

वहीं श्रुति मोदी के वकील का कहना है कि रिया ड्रग्स लेती था ना कि श्रुति। उनका कहना है कि श्रुति के पास रिया के ड्रग्स लेने का सबूत भी है। खबरों में सामने आया है कि रिया ने अपने फोन में सुशांत सिंह राजपूत के नंबर पर श्रुति केलकर का नाम लिखा हुआ था। 

PunjabKesari 

ड्रग्स की डीलिंग करने वालों में बाॅलीवुड इंडस्ट्री से 20 नाम शामिल

सूत्रों के मुताबिक एनसीबी का कहना है कि ड्रग डीलर से ड्रग्स की डीलिंग करने वाले बाॅलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे 20 नाम हैं। अब आने वाला समय उन सभी के लिए काफी मुश्किल हो सकता है, जो ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं या फिर उसकी डीलिंग करते हैं।

Related News