03 MAYFRIDAY2024 8:58:23 AM
Nari

बीजेपी नेता सुब्रमण्यम का चौंकाने वाला खुलासा, रिश्तेदार ने कहा- मुंह खोला तो मार देंगे

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 29 Jul, 2020 12:30 PM
बीजेपी नेता सुब्रमण्यम का चौंकाने वाला खुलासा, रिश्तेदार ने कहा- मुंह खोला तो मार देंगे

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से फैंस, स्टार्स और कई वरिष्ठ नेता सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इस मामले में सीबीआई जांच को लेकर बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र भी लिखा था। जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया है। वहीं अब सुब्रमण्यम स्वामी ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। 

सुशांत का परिवार डरा हुआ था

हाल ही में एक डिबेट के दौरान सुब्रमण्यम स्वामी से ये पूछा गया कि सुशांत के परिवार ने एफआईआर दर्ज करवाने के लिए इतना समय क्यों लगाया। जिसके बाद इसका जवाब देते हुए उन्होंने बताया कि सुशांत का परिवार डरा हुआ था। अगर इस मामले में सुशांत के फैंस आवाज नहीं उठाते और मीडिया तक बात नहीं पहुंचती तो उनके अंदर ये कदम उठाने की हिम्मत ना आती। 

PunjabKesari

हमारी भी हत्या कर देंगे

वह आगे कहते हैं कि उन्होंने सुशांत के निधन के बाद उनके एक करीबी रिश्तेदार से बात की थी। तब उन्होंने कहा था कि जो सुशांत की मौत के जिम्मेदार है अगर उन्हें ये पता लग गया कि मैंने आप से बात की है तो वो हमारी भी हत्या कर सकते हैं। सुब्रमण्यम स्वामी बताते हैं कि बाॅलीवुड के इस गैंग का संबंध दुबई के माफिया से है। इसके अलावा इनका संबंध आईएसआई और पाकिस्तान से भी है। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत आत्महत्या को देखने के लिए वकीन ईशकरण सिंह भंडारी को रखा है। वहीं सुब्रमण्यम स्वामी के अलावा शेखर सुमन, रूपा गांगुली, पप्पू यादव जैसी कई हस्तियों ने सुशांत सुसाइड केस में सीबीआई जांच की मांग की है।

Related News