25 APRTHURSDAY2024 1:00:49 PM
Nari

एशिया के नंबर 1 सेलिब्रिटी बने एक्टर सोनू सूद, इन स्टार्स को भी छोड़ा पीछे

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 10 Dec, 2020 10:37 AM
एशिया के नंबर 1 सेलिब्रिटी बने एक्टर सोनू सूद, इन स्टार्स को भी छोड़ा पीछे

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने इस कोरोना महामारी में लगातार प्रवासी मजदूरों की मदद की। उन्होंने दिन रात एक कर उन्हें घर पहुंचाया और उनकी यह मदद आज भी जारी है। इस काम के कारण सोनू सूद को न सिर्फ देश के लोगों से बल्कि विदेश की तरफ से भी काफी सम्मान मिला है। वहीं अब जरूरतमंदों की मदद करने के लिए सोनू सूद को एक और सम्मान मिल गया है। दरअसल एक्टर साल 2020 के नंबर वन एशियन सेलेब्रिटी बन गए हैं।  

PunjabKesari

विश्व में 50 एशियाई हस्तियों की सूची में पहले स्थान पर सोनू सूद 

दरअसल हाल ही में ब्रिटेन के साप्ताहिक अखबार ‘ईस्टर्न आई’ द्वारा टॉप 50 एशियन सेलेब्रिटी की लिस्ट जारी की गई है जिसमें सोनू सूद पहले नंबर पर हैं। इतना ही नहीं बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने इसमें बड़ी से बड़ी हस्ती को भी पीछे छोड़ दिया है। आपको बता दें कि इस लिस्ट के माध्यम से उन लोगों को सम्मानित किया गया है जिन्होंने अपने काम से समाज पर एक पॉजिटिव छाप छोड़ी है और अपने काम से बाकी लोगों को भी प्रेरित किया है। 

सामने आया सोनू सूद का रिएक्शन 

PunjabKesari

इस खबर पर सोनू सूद का रिएक्शन भी सामने आया है। इस पर आभार जताते हुए सोनू सूद ने कहा मेरे प्रयासों को पहचानने के लिए शुक्रिया। अपने देश वासियों की मदद करना तो मेरा कर्तव्य है। जो भी कुछ मैनें किया वह एक भारतीय के रूप में किया और यह मेरी जिम्मेदारी थी। मैं अंतिम सांस तक इसे करता रहूंगा। 

ये देखिए वो लिस्ट 


आपको बता दें कि इस मैगजीन के संपादक असजद नजीर ने यह सूची तैयार की है। संपादक ने तारीफक करते हुए कहा कि सोनू सूद इस सम्मान के असल हकदार हैं क्योंकि उन्होंने लॉकडाउन में दूसरों की मदद के लिए काफी काम किया है।  इतना ही नहीं हाल ही में यह भी खबरें आई थीं कि सोनू सूद ने लोगों की मदद के लिए अपनी प्रॉपटी तक को गिरवी रख दिया है। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो एक्टर ने 6 फ्लैट्स और 2 दुकानें गिरवी रखकर 10 करोड़ का लोन लिया है ताकि वह जरूरतमंदों की सेवा कर सकें। 

Related News