26 APRFRIDAY2024 9:09:03 AM
Nari

सोनू निगम ने किया सिंगिंग रियलिटी शो की हकीकत का पर्दाफाश, पढ़िए क्या कहा?

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 26 May, 2021 07:04 PM
सोनू निगम ने किया सिंगिंग रियलिटी शो की हकीकत का पर्दाफाश, पढ़िए क्या कहा?

टीवी जगत के रिएलटी शोज़ में कितनी सच्चाई होती है इसे लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक जाने-माने सिंगर सोनू निगम ने खुलकर जानकारी दी है। दरअसल,  सोनू निगम आए दिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं लेकिन कुछ दिनों से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह सिंगिंग रियलिटी शोज की सच्चाई बताते हुए नजर आ रहे हैं। सिर्फ सोनू निगम ही नहीं बल्कि अभिजीत सावंत ने भी सिंगिंग रियलिटी शोज की पोल खोली है। 
 

सोनू निगम से जानिए रियलिटी शोज की सच्चाई-
इस वीडियो में सोनू निगम फिल्म मेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री से सिंगिंग रियलिटी शोज के बारे में बताते हुए नजर आए। इस वीडियो में सोनू निगम ने बताया कि ऐसे कई सारे रियलिटी शोज हैं जहां डबिंग की जाती है। उन्होंने बताया कि ऐसे रियलिटी शोज गड़बड़ी वाले सीन को ‌दर्शकों से छिपा लेते हैं।
 

Sonu Nigam to come out with his memoir | Celebrities News – India TV
 

म्यूजिक कंपनी की भी खोली पोल-
सिंगिंग रियलिटी शोज के साथ सोनू निगम ने म्यूजिक कंपनी की भी हकीकत बताई। सोनू निगम ने बताया कि म्यूजिक कंपनीज अपने आर्टिस्ट को प्रमोट करते हैं बिना इस बात पर गौर किए कि दूसरा आर्टिस्ट भी उतना ही टैलेंटेड है। 

Sonu Nigam lends his voice for a patriotic song for ITBP force |  Entertainment News,The Indian Express
 

'शो मेकर्स कंटेस्टेंट के टैलेंट को नहीं, गरीबी पर ध्यान देते हैं'
आपकों बतां दें कि इससे पहले अभिजीत सावंत ने कहा था कि हिंदी सिंगिंग रियलिटी शोज कंटेस्टेंट के टैलेंट से ज्यादा उनकी ट्रैजिक स्टोरी पर फोकस करते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि ऐसे शो मेकर्स कंटेस्टेंट के टैलेंट को नहीं ब्लकि उनकी गरीबी पर ज्यादा ध्यान देते हैं ।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial)

Related News