25 MAYWEDNESDAY2022 6:55:31 AM
Nari

अब भी ICU  में हैं लता मंगेशकर, परिवार बोला- हम रोज- राेज नहीं दे सकते Health Update

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 27 Jan, 2022 02:37 PM
अब भी ICU  में हैं लता मंगेशकर, परिवार बोला- हम रोज- राेज नहीं दे सकते Health Update

मशहूर गायिका लता मंगेशकर के स्वास्थ्य में मामूली सुधार हुआ है लेकिन वह अभी भी आईसीयू में हैं। मंगेशकर (92) को कोरोना वायरस संक्रमण के चलते गत आठ जनवरी को दक्षिण मुंबई स्थित ब्रीच कैंडी अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई  में भर्ती कराया गया था।

PunjabKesari
वहीं इसी बीच लता जी की रिश्तेदार रचना ने बयान जारी कर कहा-  रोज रोज लता दीदी की हेल्थ अपडेट देना फैमिली के लिए काफी मुश्किल भरा काम है। लता जी की हेल्थ को लेकर फैमिली के तरफ से 28 जनवरी को अपडेट दी जाएगी। हर रोज अपडेट देना कठिन है। मंगेशकर परिवार ने गायिका के आधिकारिक अकाउंट के माध्यम से एक बार फिर लोगों से उनके स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में "परेशान करने वाली अफवाहें" फैलाने से परहेज करने को कहा था। 

PunjabKesari

गायिका के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया गया था-  लता दीदी के स्वास्थ्य में मामूली सुधार हुआ है और वह अभी भी आईसीयू में हैं। कृपया दीदी के स्वास्थ्य के बारे में परेशान करने वाली अफवाह फैलाने या इस तरह के संदेशों पर भरोसा करने से बचें। धन्यवाद।" करीबी पारिवारिक मित्र अनुषा श्रीनिवासन अय्यर द्वारा साझा किए गए बयान में कहा गया था-"रोजाना अपडेट देना संभव नहीं है, क्योंकि यह परिवार की निजता में सीधा दखल है। हम आपमें से प्रत्येक से इस मुद्दे के प्रति संवेदनशील होने का अनुरोध करते हैं।"

PunjabKesari

भारतीय सिनेमा के सबसे महान गायकों में शुमार मंगेशकर ने 1942 में 13 साल की उम्र में अपना करियर शुरू किया था और उन्होंने कई भारतीय भाषाओं में 30,000 से अधिक गीत गाए हैं। उन्हें देश का सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न भी मिल चुका है।

Related News