30 APRTUESDAY2024 7:01:02 PM
Nari

Sidnaaz की फैन को लगा गहरा सदमा, कोमा में गई, डाक्टर ने ट्वीट पर की गुजारिश

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 04 Sep, 2021 04:09 PM
Sidnaaz की फैन को लगा गहरा सदमा, कोमा में गई, डाक्टर ने ट्वीट पर की गुजारिश

टीवी जगत का चमकता सितारा सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं रहे।  40 साल की उम्र में हार्ट अटैक से सिद्धार्थ के निधन के बाद उनके दोस्त, परिजनों समेत फैंस भी काफी शोक्ड में है।  बता दे कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर मिलते ही लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई, किसी को भी पहली बार में यकीन नहीं हुआ कि सिद्धार्थ का निधन हो गया हर किसी को यही लग रहा था कि शायद यह किसी ने भद्दा मजाक किया हो लेकिन बाद में मुंबई के कूपर अस्पताल द्वारा पुष्टि करने के बाद लोगों को इस खबर पर यकीन करना पड़ा। 

PunjabKesari

बता दें कि सिद्धार्थ की मौत से जहां उनके परिजनों को बड़ा धक्का लगा वहीं वहीं, उनकी खास दोस्त शहनाज गिल और मां रीता शुक्ला का हाल देखकर हर किसी की आंखें नम हो गईं। इतना ही नहीं उनके फैंस का भी रो-रो कर बूरा हाल है। 

दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर सुनकर उनकी एक फैन को ऐसा सदमा लगा कि वह, कोमा में चली गई है। सोशल मीडिया पर एक सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने यह जानकारी दी है। उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला की एक फोटो शेयर की है, जिसके साथ डॉक्टर जयेश ठाकर नाम के एक यूजर का पोस्ट है।  इस पोस्ट में लिखा है- ‘दोस्तो, अपने परिवार या दोस्तों से बात करें,अकेले ना रहें। 

PunjabKesari

सिडनाज की एक फैन बाथरूम में बेहोश पाई गई
 हाल ही में सिडनाज की एक फैन बाथरूम में बेहोश पाई गई, जिसके बाद उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। कृपया अपना ख्याल रखें,उसके लिए प्रार्थना करें।

आशा करते हैं कि इस कठिन समय में सभी #sidnaaz फैंस मजबूत होंगे
सेलिब्रिटी फोटोग्राफर के शेयर किए पोस्ट में लिखा है- ‘सिद्धार्थ शुक्ला की एक फैन उनके निधन की खबर सुनकर आंशिक कोमा में चली गई है, हम उनके अच्छे होने की कामना करते हैं और आशा करते हैं कि इस कठिन समय में सभी #sidnaaz फैंस मजबूत होंगे।

PunjabKesari

सिद्धार्थ शुक्ला के मौत की खबर से पूरे देश में शोक की लहर 
जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर गुरुवार को हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया था जिसके बाद 3 सितंबर को उनका अंतिम संस्कार किया गया।  गुरुवार की सुबह जब एक्टर का परिवार वाले उन्हें कूपर हॉस्पिटल लेकर पहुंचे तब डॉक्टर्स ने एक्टर को ‘डेथ बिफोर अराइवल’ घोषित कर दिया था।  इस खबर के बाद पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है इतना ही नहीं बॉलीवुड सितारों को भी एक्टर के निधन ने हिलाकर रख दिया है।

Related News