28 APRSUNDAY2024 6:03:39 PM
Nari

'ये रिश्ता फेम' नायरा को हुआ प्यार, मोहसिन को छोड़ इस शख्स के साथ एक्ट्रेस ने लगाया दिल

  • Edited By palak,
  • Updated: 11 Dec, 2022 06:34 PM
'ये रिश्ता फेम' नायरा को हुआ प्यार, मोहसिन को छोड़ इस शख्स के साथ एक्ट्रेस ने लगाया दिल

टीवी के इतिहास में सबसे लंबा चलने वाला सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है लोगों को काफी पसंद आता है। हिना खान के बाद शो में उनकी बेटी का किरदार निभाने वाली नायरा यानी शिवांगी जोशी को भी फैंस का काफी प्यार मिला था। फैंस को नायरा कार्तिक की जोड़ी काफी पसंद आती थी। हाल ही में शिवांगी जोशी को लेकर खबरे आ रही हैं कि एक्ट्रेस को एक बार फिर से प्यार हो गया है। मोहसिन से ब्रेकअप होने के बाद शिवांगी की जिंदगी में एक नए लड़के ने दस्तक दी है। 

इस लड़के को डेट कर रही हैं शिवांगी 

एक्ट्रेस शिवांगी जोशी को लेकर खबरें आ रही हैं कि वह 'बालिका वधू 2' रणदीप राय को डेट कर रही हैं। दोनों ने बालिका वधू 2 में एक साथ काम किया था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शिवांगी और रणदीप एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। सीरियल 'बालिका वधू 2' में दोनों की कैमिस्ट्री को फैंस ने काफी पसंद किया था। 

PunjabKesari

प्यार में बदली दोस्ती 

दोनों की शो में बहुत अच्छी दोस्ती थी। ऐसा माना जाता रहा है  कि दोनों की दोस्ती शो खत्म होने के बाद प्यार में बदल गई। गौरतलब है कि शिवांगी और रणदीप 3 महीने से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को कई बार एक-दूसरे की बिल्डिंग के बाहर भी देखा जा चुका है। इसके अलावा दोनों जिम में भी साथ जाते हैं।

शिवांगी ने बताया खबरों की फेक 

शिवांगी जोशी ने अपने और रणदीप के अफेयर की खबरों की झूठा बताया है। एक्ट्रेस ने वायरल खबरों पर अपनी राय देते हुए कहा कि - 'नहीं ये बात बिल्कुल भी सच नहीं है मुझे नहीं पता कि ऐसी खबरें कहां से आ रही हैं।' इसके अलावा रणदीप ने भी कहा कि - 'मैं और शिवांगी बहुत अच्छे दोस्त हैं।' 

PunjabKesari

नायरा और आनंदी के साथ किया लोगों के दिलों पर राज 

वहीं अगर शिवांगी के काम की बात करें तो वह स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से फेमस हुई थी। लोगों ने शो की नायरा को काफी प्यार दिया था। उनकी और मोहसिन खान की जोड़ी भी लोगों का काफी पसंद आई थी। इसके बाद शिवांगी कलर्स के शो 'बालिका वधू 2' में आनंदी के किरदार में दिखी थी। वहीं रणदीय राय शो में आनंद चतुर्वेदी के किरदार में नजर आए थे लोगों को दोनों की जोड़ी भी काफी पसंद आई थी। 

PunjabKesari

Related News