24 APRWEDNESDAY2024 8:09:41 PM
Nari

'सिद्धार्थ मेरा बच्चा'... कहते हुए शमशान घाट पहुंची शहनाज, नम आंखों से दी आखिरी विदाई

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 04 Sep, 2021 11:54 AM
'सिद्धार्थ मेरा बच्चा'... कहते हुए शमशान घाट पहुंची शहनाज, नम आंखों से दी आखिरी विदाई

टीवी के जानेमाने कलाकार और बिग बाॅस 13 के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला का  गुरुवार यानी 2 सितंबर को उनका हार्ट अटैक से निधन हो गया, जिसके बाद शुक्रवार को उनका अंतिम संस्कार किया गया। सिद्धार्थ शुक्ला अंतिम यात्रा में शामिल होने कई कई दोस्त भी शामिल हुए। इतना ही नहीं सिद्धार्थ की अंतिम बार एक झलक पाने के लिए ही उनके फैंस का भी हुजूम उमड़ पड़ा, जिसे काबू करना पुलिस के लिए भी भारी पड़ा। 

PunjabKesari

बता दें कि सिद्धार्थ  के इस तरह चले जाने से उनका परिवार और करीबी सहित पूरा देश ही शोक्ड में है। सिद्धार्थ के जाने से सबसे बड़ा धक्का उनकी मां और उनकी गर्लफ्रेंड शहनाज गिल को लगा है, बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों में शहनाज की हालत बहुत बुरी लग रही थी जिसे देख हर कोई भावुक हो गया। 

PunjabKesari

शहनाज गिल सिद्धार्थ को दिलों जान से प्यार करती थी जो अकसर रिएलटी शो में भी देखने को मिलता था।  शहनाज अक्सर सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर अपने प्यार का इजहार करती नजर आईं. चाहे फिर वह कोई शो हो या मीडिया, अपनी बात कहने से शहनाज कभी पीछे नहीं हटीं। वहीं अब जब सिद्धार्थ इस दुनिया से जा चुके हैं तो शहनाज खुद को संभाले नहीं संभल रही। 

PunjabKesari

सिद्धार्थ का नाम पुकारते हुए दिखी शहनाज
शुक्रवार को जब शहनाज, सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में शामिल होने पहुंचीं तो उनकी हालत देखकर हर किसी के आंसू निकल पड़े। सोशल मीडिया पर शहनाज गिल का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें देखा जा रहा है शहनाज जैसे ही श्मशान घाट के गेट पर पहुंचती हैं, सिद्धार्थ का नाम पुकारते हुए तेजी से उस एंबुलेंस की तरफ भागने लगती हैं, जिसमें उनका पार्थिव देह रखा हुआ था। इस वीडियो को देख हर कोई भावुक हो गया है। 

शहनाज के वायरल हुए इस वीडियो को देख यूजर्स भी कमेंट करते हुए शहनाज की हालत पर दुख जाहिर कर रहे हैं। लोगों ने लिखा है कि सिद्धार्थ सना बुला रही है वापिस आ जाओं उसकी हालत ठीक नहीं है इस तरह लोग भी शहनाज की हालत को देख नहीं पा रहे हैं। 


 

Related News