03 MAYFRIDAY2024 4:25:39 AM
Nari

फलक की अविनाश के साथ बढ़ती Bonding पर बोली बहन शफकनाज, कहा - 'वो उनके सिर्फ...'

  • Edited By palak,
  • Updated: 23 Jul, 2023 06:20 PM
फलक की अविनाश के साथ बढ़ती Bonding पर बोली बहन शफकनाज, कहा - 'वो उनके सिर्फ...'

बिग बॉस ओटीटी इन दिनों फैंस को काफी पसंद आ रहा है। ऐसे में अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स से जुड़ी अपडेट पाने के लिए फैंस हर समय एक्साइटेड दिख रहे हैं। शो में फलक नाज और अविनाश सचदेव बहुत ही अच्छा बॉन्ड शेयर कर रहे हैं। दोनों की बढ़ती नजदीकियां फैंस का काफी पसंद भी आ रही है। जहां तक कि अविनाश ने फलक को अपनी फिलिंग्स भी बता दी हैं हालांकि उन्होंने यह साफ कह दिया है कि फलक अभी किसी को डेट नहीं करना चाहती हैं। वहीं अब हाल ही में फलक की बहन शफक नाज ने अपने बहन के रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है और बताया है कि फलक क्या शो खत्म होने के बाद अविनाश के साथ रिश्ता रखेंगी। 

फलक का अच्छा दोस्त है सिर्फ अविनाश 

एक नामी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में शफक ने दोनों के रिश्ते पर बात करते हुए कहा कि - 'मुझे नहीं लगता है कि अविनाश मेरी बहन फलक का ड्रीम मैन है, अविनाश सिर्फ फलक के अच्छे दोस्त हैं उनका फलक के साथ काफी अच्छा बॉन्ड है। वह उनके साथ काफी रिलैक्स फील करती है। वह अविनाश के साथ वैसे रह सकती हैं जैसे वह हैं। बिग बॉस में रहने के लिए आपका किसी के साथ अच्छा बॉन्ड होना चाहिए।' 

PunjabKesari

मुझे नहीं लगता कि वह अविनाश 

जब शफक से दोनों के रिश्ते पर बात की तो उन्होंने कहा कि - 'अब तक जितना मैं अपनी बहन के बारे में जानती हूं मुझे नहीं लगता है कि वह अविनाश को लेकर कुछ सोचती भी हैं हालांकि बाकी क्या बात है यह सिर्फ उसको ही पता होगी।' 

पूजा के साथ अच्छा बॉन्ड है फलक का 

वहीं शफक ने पूजा भट्ट के साथ फलक के बॉन्ड पर भी बात की है। उन्होंने कहा कि दोनों का बहुत अच्छा बॉन्ड है। पूजा मैम से बात करते समय आपको पूरी रिसपेक्ट रखनी पड़ती है और आप उन्हें कुछ नहीं कह सकते हैं।

शफक के साथ था अविनाश का अफेयर 

रिपोर्ट्स की मानें तो अविनाश सचदेव बिग बॉस में आने से पहले फलक की बहन शफकनाज को डेट कर चुके हैं। हालांकि इस बारे में कुछ कंफर्म नहीं हुआ है। परंतु एक नामी वेबसाइट के अनुसार दोनों  6 महीने तक रिलेशन में थे। दोनों साथ में तेरी मेरी लव स्टोरीज में साथ भी दिख चुके हैं, इस दौरान दोनों साथ में दिखे थे। परंतु फिर अविनाश ने शफक के साथ रिश्ता तोड़ दिया था। हालांकि इस पर शफक ने कभी बात नहीं की।

PunjabKesari

Related News